Move to Jagran APP

एमआर गोयल तीसरी बार बने वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष

। एक पहल-एक कदम वेलफेयर सोसायटी की आनलाइन चुनावी बैठक वीरवार को हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 10:21 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 10:21 PM (IST)
एमआर गोयल तीसरी बार बने वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष
एमआर गोयल तीसरी बार बने वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

एक पहल-एक कदम वेलफेयर सोसायटी की आनलाइन चुनावी बैठक वीरवार को हुई। इस संबंध में जानकारी देते हुए सोसायटी के संस्थापक राजेन्द्र छाबड़ा ने कहा कि बैठक में सर्वसम्मति से एमआर गोयल को तीसरी बार सोसायटी का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। जिन्हें कार्यकारिणी बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई। नवनियुक्त अध्यक्ष गोयल ने कहा कि जो उन्हें सोसायटी की ओर से तीसरी बार जिम्मेवारी सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही सोसायटी द्वारा समाज भलाई के प्रोजेक्ट आरंभ किए जाएंगे। उन्होंने लोगों को कोविड वैक्सीन लगवाने तथा पंजाब सरकार की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है: एडवोकेट सचदेवा एडवोकेट प्रवीण सचदेवा ने कोरोना संक्रमण से बचाव के तहत लोगों से अपील करते कहा कि वैक्सीन लगवाने को कहा है।

एडवोकेट सचदेवा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है तथा इससे किसी तरह का शरीर पर कोई साइडइफेक्ट नहीं होता। पिछले एक महीने से देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए हमें पंजाब सरकार एव केन्द्र सरकार की गाइडलाइन का पालन करने के साथ-साथ वैक्सीन लगवानी चाहिए। नेशनल कान्वेंट स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप 18 को नैशनल कान्वेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल में 18 अप्रैल को सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। प्रिसिपल अंबिका दानी व मैनेजमेंट कमेटी के जसवंत दानी ने कहा कि कैंप में 45 वर्ष से ऊपर उम्र के लोगों को सिविल अस्पताल के माहिर डाक्टरों की टीम वैक्सीन लगाएगी। उन्होंने लोगों को कैंप में मास्क पहनकर आने और पहचान पत्र साथ लाने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.