Move to Jagran APP

प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, दाई ने बोरी में छिपाया नवजात का शव, खा रही थी बिल्ली

डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला व नवजन्मी बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद डिलीवरी के लिए आई दाई बच्ची के शव को बोरी में छुपाकर फरार हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 07:03 PM (IST)
प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, दाई ने बोरी में छिपाया नवजात का शव, खा रही थी बिल्ली
प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, दाई ने बोरी में छिपाया नवजात का शव, खा रही थी बिल्ली

जेएनएन, मोगा। बस्ती साधा वाली में डिलीवरी के दौरान गर्भवती महिला व नवजन्मी बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद डिलीवरी के लिए आई दाई बच्ची के शव को बोरी में छुपाकर फरार हो गई। जब मृतका के परिजन उसके ससुराल घर पहुंचे तो बच्ची के शव को बिल्ली खा रही थी। पुलिस ने मृतका के भाई के बयान दाई और पति पर केस दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

थाना सिटी साउथ के एएसआइ धर्मपाल ने बताया कि प्यारो पत्नी वीरू सिंह निवासी कस्बा मक्खू, जिला फिरोजपुर ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में कहा कि उसकी बेटी ममता ने अमन कुमार पुत्र चरणदास निवासी पहाड़ा सिंह चौक, मोगा से 31 अगस्त 2017 को लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय बाद अमन उसकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा, जिसके चलते उसके परिवार द्वारा उसे कई बार समझाया गया।

उन्होंने अपने दामाद को ममता की डिलीवरी मायके में करवाने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं माना। वह बेटी की डिलीवरी दाई से करवाने का दबाव डाल रहा था। बुधवार को अमन ने उसकी गर्भवती बेटी के साथ बुरी तरह मारपीट की। बेटी के पेट दर्द होने पर अमन ने उन्हें सूचना दिए बिना ही स्थानीय साधावाली बस्ती में रह रही दाई दर्शना के घर ले गया। दाई द्वारा उसकी बेटी को टीके व ग्लूकोज लगाकर सारा दिन अपने घर में रखा गया।

देर शाम ममता की डिलीवरी के दौरान जच्चा बच्चा की मौत हो गई। इसके बाद उसके दामाद ने उन्हें सूचना दी तो वह साढ़े सात बजे अपने बेटे सन्नी व अन्य रिश्तेदारों के साथ मोगा में दाई दर्शना के घर पहुंचे। तब तक दाई मौके से फरार हो चुकी थी।

दाई ने नवजन्मी बच्ची के शव को बोरी में डालकर घर में ही कहीं छिपा दिया था। उन्होंने इसकी सूचना थाना सिटी साउथ की पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पार्टी समेत पहुंचे एएसआइ धर्मपाल ङ्क्षसह व मृतक लड़की के परिजनों द्वारा दाई के घर की तलाशी ली गई तो वहां एक बोरी में बंद बच्ची के शव को एक बिल्ली नोचकर खा रही थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.