Move to Jagran APP

नगर कौंसिल प्रधान के बेटे की शादी में गुंडागर्दी

फोटो-14 15 16 -डांस में लुटाए पैसे न देने पर गोल्ड कोस्ट क्लब मुलाजिमों ने डीजे संचालकों से मारपीट हमले की वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद नशे में धुत थे क्लब मुलाजिम

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 06:04 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 06:04 PM (IST)
नगर कौंसिल प्रधान के बेटे की शादी में गुंडागर्दी
नगर कौंसिल प्रधान के बेटे की शादी में गुंडागर्दी

जागरण संवाददाता, मोगा : शहर के गोल्ड कोस्ट क्लब में वीरवार आदी रात को डांस के दौरान लुटाई गई राशि लूटने से मना करने पर क्लब के मुलाजिमों ने डीजे संचालक व उसके मुलाजिमों पर बेसबाल, डंडों से हमला कर दिया। हमले में डीजे संचालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से एक को उपचार के बाद छुंट्टी दे दी गई है, जबकि दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें भर्ती कर लिया। शहर के गणमान्य लोगों के हस्तक्षेप के बाद कई घंटों के प्रयास के बाद खुलेआम गुंडागर्दी के मामले में समझौता कराकर मामले को शांत कर दिया। मुलाजिमों की गुंडागर्दी का ये नंगानाच क्लब के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बाघापुराना नगर कौंसिल की प्रधान अनु मित्तल व कांग्रेस नेता बिट्टू मित्तल के बेटे की वीरवार रात ¨रग सेरेमनी थी। ¨रग सेरेमनी में कई जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, न्यायिक अधिकारी, कांग्रेस विधायक दर्शन बराड़ आदि बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। घायल गगनदीप मित्तल ने बताया कि आम तौर पर गोल्ड कोस्ट क्लब में डीजे क्लब वाले ही लगवाते हैं, पहली बार नगर कौंसिल प्रधान ने अपने रिश्तेदार दर्शी मित्तल का डीजे ¨रग सेरेमनी में लगवाया था। ¨रग सेरेमनी के बाद परिवार के लोग देर रात तक डांस करते रहे। इस मौके पर समारोह में शामिल लोगों ने डांस के दौरान जमकर नोटों की बारिश की।

गगनदीप ने बताया कि डीजे क्लब का होता था, तब डांस के दौरान बरसने वाले नोट क्लब के वेटर व डीजे संचालक ही लूटते थे, वीरवार रात को डीजे बाहर का होने के कारण वेटर व क्लब के मुलाजिमों को नोट लूटने का मौका नहीं मिला, उन्होंने डीजे संचालक गगनदीप मित्तल से इस पर विरोध भी जताया लेकिन उसने राशि देने से मना कर दिया।

घायलों को कहना है कि रात लगभग दो बजे समारोह समाप्त होने के बाद जब वे डीजे का सामान गाड़ियों में लादकर ले जा रहे थे उस समय तक ज्यादातर मुलाजिम व सामान पहली गाड़ी में रवाना हो गया था, दूसरी गाड़ी में डीजे संचालक गगनदीप ¨सह व उसके साथ चार मुलाजिम ही रह गए थे, जैसे ही गाड़ी लेकर वे रवाना होने लगे तो क्लब के मुलाजिमों ने नोटों से भरा बैग गगनदीप से लूटने का प्रयास किया, गगनदीप ने विरोध किया तो मुलाजिमों ने हमला बोल दिया। डीजे संचालक व उनके मुलाजिमों को जमीन पर पटक-पटक तक बेसबाल व डंडों आदि से पीटा, साथ ही थाना मेहना पुलिस को सूचना दे दी कि कुछ लोग क्लब में लूटपाट करने पहुंचे हैं। सूचना पाकर थाना मेहना के एएसआई मौके पर पहुंचे तो वहां मामला उलटा था।

अचानक हुए हमले से हैरान डीजे संचालक दर्शी मित्तल देर रात को ही गोल्ड कोस्ट क्लब के मालिक अशोक गुप्ता के निवास पर पहुंचे। अशोक गुप्ता ने रात को ही अपने मुलाजिमों की खूब फटकार भी लगाई, उस समय ज्यादातर मुलाजिम नशे में धुत थे। बॉक्स सिविल अस्पताल में सो रहे थे इमरजेंसी डॉक्टर

सिविल अस्पताल में रात को लगभग ढाई बजे परिजन जब घायलों को लेकर पहुंचे तो इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर चन्नप्रीत हीटर लगाकर गहरी नींद में सोए हुए थे, पीड़ितों ने दरवाजा खटखटाकर जगाने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टर की नींद नहीं खुली, बाद में पीड़ित ने एसएमओ डॉ.राजेश अत्री से शिकायत की। डॉ.अत्री के फोन करने पर डॉ.चन्नप्रीत की नींद खुली। उसके बाद ही आंख मलते हुए दूसरे कमरे से नर्स निकलकर बाहर आई। फोटो

रसीद 640 की, वसूले 800

मामला यहीं तक सीमित नहीं रहा। सिविल अस्पताल की एक्सरे की मशीन पिछले करीब 12 दिनों से खराब है, ऐसे में गंभीर घायल गगनदीप व अजय को सिविल अस्पताल से बाघापुराना ले जाने के लिए एम्बुलेंस की 400 रुपये, एक्सरे फीस की 240 रुपये की रसीद थमा दी, जबकि पीड़ित से दर्शी मित्तल ने कहा कि उनसे 800 रुपये वसूले गए। इस संबंध में एसएमओ डॉ.राजेश अत्री ने कहा कि अभी किसी की लिखित शिकायत नहीं आई है, फिर भी मामले की जांच की जाएगी, दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.