Move to Jagran APP

विधायक डा. हरजोत ने शहर में सैनिटाइजेशन शुरू करवाई

नगर निगम की ओर से शुरू की गई सैनिटाइजेशन मुहिम का विधायक डा.हरजोत कमल ने मंगलवार को शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 10:16 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 10:16 PM (IST)
विधायक डा. हरजोत ने शहर में सैनिटाइजेशन शुरू करवाई
विधायक डा. हरजोत ने शहर में सैनिटाइजेशन शुरू करवाई

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

नगर निगम की ओर से शुरू की गई सैनिटाइजेशन मुहिम का विधायक डा.हरजोत कमल ने मंगलवार को शुभारंभ किया। इस दौरान निगम कमिश्नर अनीता दर्शी ने अपील की कि जो पार्षद व दूसरे लोग अपने वार्डों में निजी साधनों से स्प्रे करवा रहे हैं वे ऐसा करना बंद कर दें, क्योंकि कितनी मात्रा में केमिकल का स्प्रे होना चाहिए, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

निगम कमिश्नर ने कहा कि ऐसे में स्प्रे में केमिकल की मात्रा ज्यादा होने से ये नुकसानदायक साबित हो सकता है। नगर निगम पूरे शहर में विशेषज्ञों की राय के अनुसार उसी अनुपात में केमिकल व सैनिटाइजर का छिड़काव करवा रहा है जितना लोगों के लिए ठीक है।

विधायक डा. हरजोत कमल ने शहरवासियों को भरोसा दिया कि कोरोना काल में लोगों की सुरक्षा के लिए इलाज, दवा, आक्सीजन या फिर सैनिटाइजर का स्प्रे, हर सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। वह अपने विधानसभा क्षेत्र के हर नागरिक का ध्यान रखने के लिए पूरी तरह संकल्पबद्ध हैं। जिस विश्वास के साथ जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि बनाया है, उस भरोसा को वह किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि सैनिटाइजेशन की इस प्रक्रिया के तहत शहर के सारे वार्डों में गुणात्मक पक्ष से स्प्रे करवाया जाएगा ताकि शहर निवासी डेंगू के प्रकोप से भी बचे रहें। इस मौके पर मेयर नीतिका भल्ला, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा, डिप्टी मेयर अशोक धमीजा, एफएंडसीसी की सदस्य पायल गर्ग, पार्षद तीर्थ राम, विजय खुराना, प्रवीण मक्कड़, साहिल अरोड़ा, अरविदर सिंह हैप्पी कानपुरिया, जसविदर सिंह लंडेके, गुरप्रीत सिंह सचदेवा, गौरव गर्ग, गुरिमंदरजीत सिंह बबलू, निर्मल सिंह मीनियां, चेयरमैन दीशा बराड़, सरपंच राकेश किट्टा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.