विधायक डा. हरजोत कमल ने वार्ड 31 में एक करोड़ 98 लाख के प्रोजेक्ट की करवाई शुरुआत

विधायक डा. हरजोत कमल ने शुक्रवार को वार्ड नंबर-31 के संधुआ वाला रोड के नजदीक गुजरते गंदे नाले को जमींदोज करवाने के लिए 1 करोड़ 98 लाख के प्रोजेक्ट की शुरुआत करवाई।

JagranPublish: Fri, 31 Dec 2021 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 07:00 PM (IST)
विधायक डा. हरजोत कमल ने वार्ड 31 में एक करोड़ 98 लाख के प्रोजेक्ट की करवाई शुरुआत

संवाद सहयोगी, मोगा : विधायक डा. हरजोत कमल ने शुक्रवार को वार्ड नंबर-31 के संधुआ वाला रोड के नजदीक गुजरते गंदे नाले को जमींदोज करवाने के लिए 1 करोड़ 98 लाख के प्रोजेक्ट की शुरुआत करवाई। इस प्रोजेक्ट के शुरू होने पर वार्ड नंबर-31 के निवासियों ने विधायक डा. हरजोत कमल का धन्यवाद किया, जिन्होंने गंदे नाले को कवर करने का प्रयास किया। इस मौके पर विधायक डा. हरजोत कमल ने कहा कि वार्ड नंबर-31 के पार्षद व वार्ड निवासियों ने गंदे नाले कारण लोगों की बनी हालत के बारे में जब उनके ध्यान में लाया तो उन्होंने लोगों की इस समस्या के हल के लिए निगम अधिकारियों से विमर्श किया। इसके पक्के हल के लिए इसको ऊपर से ढकने के प्रोजेक्टो शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि नाले को कवर करने के प्रोजेक्ट के पूरे होने से पिछले 45 वर्षों से गंदे नाले से आती बदबू से परेशान लोगों को राहत मिलेगी। इस मौके पर पूर्व पार्षद गुरमिदरजीत सिंह बबलू, पार्षद गुरदीप कौर, वार्ड इंचार्ज डा. हरजीवन सिंह ने कहा कि इस इलाके के लोग गंदे नीले की गंदगी व बदबू से बेहद परेशान थे तथा वह पिछले 45 वर्षों से इस समस्या से निजात डालने के लिए तरस रहे थे, लेकिन अब विधायक डा. हरजोत कमल के प्रयासों से यह प्रोजेक्ट शुरू हो गया है तथा महज तीन महीनों में जब यह नाला कवर हो गया तो लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। इस मौके पर सतिदर कुमार, बलराज सिंह, सुखचैन सिंह, बिट्टू सिंह, कर्मजीत सिंह, करण धालीवाल, कुलजीत सिंह, पार्षद बूटा सिंह, सुख धालीवाल, नरेंद्र निदी, पवन अध्यक्ष सैन समाज, एडवोकेट कंवर सिंह, केदार मल्ल आदि उपस्थित थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम