Move to Jagran APP

बदला लेने के लिए जमानत पर आए युवक की राड से तोड़ी टांगें

मोगा गोली चलाकर घायल करने का बदला लेने के लिए गांव धूड़कोट टाहली वाला में 1

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 05:38 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 06:59 AM (IST)
बदला लेने के लिए जमानत पर आए युवक की राड से तोड़ी टांगें
बदला लेने के लिए जमानत पर आए युवक की राड से तोड़ी टांगें

संवाद सहयोगी, मोगा

prime article banner

गोली चलाकर घायल करने का बदला लेने के लिए गांव धूड़कोट टाहली वाला में 18 दिन पहले जेल से जमानत पर लौटे एक व्यक्ति के घर में घुसकर गोलियां चलाने समेत बुरी तरह मारपीट करने के आरोप में तीन ज्ञात व नौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मारपीट में दोनों टांगें फ्रैक्चर होने व गंभीर रूप से घायल पीड़ित को मोगा सिविल अस्पताल में लाया गया। जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया।

------------

यह हे मामला

थाना मेहना में तैनात एएसआइ सुलखन सिंह ने बताया कि गांव धूड़कोट टाहली वाला निवासी 35 वर्षीय सर्बजीत सिंह पुत्र नछत्तर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह एक मामले में पटियाला जेल में बंद था। गत 18 नवंबर को वह जमानत लेकर बाहर आया था। पांच दिन घर से बाहर रहने के बाद घर पहुंचा था। इसके बाद वह 29 नवंबर की दोपहर को जब वह घर पर मौजूद था, तो गांव के कुछ लोग रंजिशन गाड़ी में उसके घर राड व अन्य तेजधार हथियारों के साथ आए। इन लोगों ने उस पर हमला करके उसे मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान मंगल सिंह ने अपनी रिवाल्वर से मार देने की नीयत से उस पर गोलियां चलाई और गुगर ने .12 बोर की बंदूक से उस पर फायर किया, जिसके छर्रे उसे लगे। उसके द्वारा शोर मचाने पर उक्त हमलावर मौके से फरार हो गए। इसके बाद उसके परिजनों समेत आसपास के लोगों ने उसे 108 एंबुलेंस बुलाकर मोगा के सरकारी अस्पताल लाकर दाखिल करवाया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर आपातकाल विभाग के स्टाफ द्वारा उसे फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

उधर, मामले की जानकारी पुलिस को मिलने पर सोमवार शाम को पुलिस ने फरीदकोट मेडिकल कालेज जाकर घायल के बयानों पर मंगल सिंह निवासी धूड़कोट टाहली वाला के अलावा राजू पुत्र धर्म सिंह डाला, गुगर सिंह समेत नौ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

-------------

पहले घर में की थी तोड़फोड़

सर्बजीत सिंह के पिता नछत्त सिंह ने बताया है कि सर्बजीत की ओर से दो वर्ष पहले उक्त हमलावरों से विवाद हो गया था। जिसको लेकर वह जेल चला गया था। जेल जाने के बाद हमलावर मंगल सिंह ने उसके बेटे के घर की दीवारों को गिरा दिया था। वहीं मंगल सिंह उसके बेटे से रंजिश रखे हुए था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.