Move to Jagran APP

समर्थकों को ऑक्सीमीटर बांटकर 'आप' बढ़ा रही सक्रियता

मोगा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने एक सप्ताह पहले फेसबुक लाइव होकर हर कोरोना मरीज को ऑक्सीमीटर किट के साथ निशुल्क देने की घोषणा की थी। मगर जिले में एक सप्ताह बाद भी ऑक्सीमीटर कोरोना संक्रमितों के पास नहीं पहुंचे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की तर्ज पर ऑक्सीमीटर के सहारे कोरोना संक्रमित मरीजों को कुछ राहत देने के साथ ही पार्टी को नई ऑक्सीजन देने का काम शुरू कर दिया है। आप के शहरी अध्यक्ष नवदीप संघा ने पहला ऑक्सीमीटर वार्ड-26 में पार्टी समर्थक को दिया। उन्होंने घोषणा की है कि वे अपने समर्थकों को हर वार्ड में एक-एक ऑक्सीमीटर देंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 10:38 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 10:38 PM (IST)
समर्थकों को ऑक्सीमीटर बांटकर 'आप' बढ़ा रही सक्रियता
समर्थकों को ऑक्सीमीटर बांटकर 'आप' बढ़ा रही सक्रियता

संवाद सहयोगी, मोगा

loksabha election banner

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने एक सप्ताह पहले फेसबुक लाइव होकर हर कोरोना मरीज को ऑक्सीमीटर किट के साथ नि:शुल्क देने की घोषणा की थी। मगर, जिले में एक सप्ताह बाद भी ऑक्सीमीटर कोरोना संक्रमितों के पास नहीं पहुंचे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की तर्ज पर ऑक्सीमीटर के सहारे कोरोना संक्रमित मरीजों को कुछ राहत देने के साथ ही पार्टी को नई ऑक्सीजन देने का काम शुरू कर दिया है। आप के शहरी अध्यक्ष नवदीप संघा ने पहला ऑक्सीमीटर वार्ड-26 में पार्टी समर्थक को दिया। उन्होंने घोषणा की है कि वे अपने समर्थकों को हर वार्ड में एक-एक ऑक्सीमीटर देंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री घोषणा कर चुके हैं कि बाजार में सरकारी दाम पर 514 रुपये में ऑक्सीमीटर मिलेगा। मगर, कहां मिलेंगे, इसका उत्तर अभी तक स्वास्थ्य विभाग का कोई अधिकारी नहीं दे पा रहा है। न ही कोरोना मरीजों को नि:शुल्क ऑक्सीमीटर मिल पा रहे हैं। सामान्य दुकानों पर ऑक्सीमीटर 850 से लेकर 900 रुपये में मिल रहा है।

आप नेता नवदीप संघा ने बताया कि पार्टी के मुखी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविदर केजरीवाल ने अपने जन्मदिन पर देश के लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए ऑक्सीमीटर देने की पहल शुरू की थी। इस पहल को अब मोगा जिले में भी शुरू कर दिया गया है, ताकि कोरोना के मरीजों को कुछ राहत मिल सके। बाजार में ऑक्सीमीटर की कालाबाजारी से लोग ऑक्सीमीटर नहीं खरीद पा रहे हैं, जिस कारण वे अपने शरीर में ऑक्सीजन सेचुरेशन का लेवल भी पता नहीं कर पा रहे हैं।

इस मौके पर बलदेव सिंह, चनन सिंह, इकबाल सिंह, मलकीत सिंह, सुखदेव सिंह, गीता रानी, रविदर कौर, अमित पुरी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.