Move to Jagran APP

अमेरिका भेजने के नाम पर 29 लाख ठगे, चार नामजद

थाना समालसर की पुलिस ने गांव खोसा के युवक को अमेरिका भेजने के नाम पर 29 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 09:59 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 09:59 PM (IST)
अमेरिका भेजने के नाम पर  29 लाख ठगे, चार नामजद
अमेरिका भेजने के नाम पर 29 लाख ठगे, चार नामजद

संवाद सहयोगी , मोगा

loksabha election banner

थाना समालसर की पुलिस ने गांव खोसा के युवक को अमेरिका भेजने के नाम पर 29 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

जांच अधिकारी थानेदार सुखजिदर सिंह ने बताया कि गांव खोसा रणधीर निवासी भूपिदर सिंह पुत्र मेजर सिंह ने नौ दिसंबर 2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसे और उसके दोस्त अमृतपाल सिंह पुत्र कुलदीप सिंह को अमेरिका भेजने का झांसा देकर संदीप सिंह, गुरदेव सिंह निवासी समालसर, अतुल बहल व सतीश बहल निवासी माजरी शाहाबाद कुरुक्षेत्र, हरियाणा में उनसे 29 लाख रुपए ले लिए। रकम लेने के बाद भी आरोपितों ने न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही उनसे पैसे लौटाए। पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 30 लीटर लाहन व 14 बोतल शराब समेत दो गिरफ्तार थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने गांव बुर्ज हमीरा व गांव बधनी कलां के पास गश्त के दौरान एक घर में छापेमारी कर 30 लीटर लाहन और 14 बोतल अवैध शराब समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार जसवीर सिंह ने बताया कि निहाल सिंह वाला सर्कल के एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर बलकरण सिंह ने सूचना के आधार पर गुरदास सिंह निवासी बुर्ज हमीरा के घर पर छापेमारी कर 30 लीटर लाहन समेत आरोपित को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के के तहत केस दर्ज किया गया है।

वहीं, थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार गुरदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार को वह पुलिस पार्टी के साथ बधनी कलां से राऊके गांव को गश्त करते जा रहे थे कि जसवंत सिंह निवासी 14 बोतल अवैध शराब लेकर जा रहा था कि जिसे काबू कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.