Move to Jagran APP

नकदी व गहने लूटने वाले पांच नामजद

। थाना बाघापुराना की पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली के चालकों से नकदी व चांदी के गहने लूटने के आरोप में कार व बाइक सवार पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 09:54 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 09:54 PM (IST)
नकदी व गहने लूटने वाले पांच नामजद
नकदी व गहने लूटने वाले पांच नामजद

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

थाना बाघापुराना की पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली के चालकों से नकदी व चांदी के गहने लूटने के आरोप में कार व बाइक सवार पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार सरदारा सिंह ने बताया कि बलजिदर सिंह उर्फ काला पुत्र मंदर सिंह निवासी थराज ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह आठ सितंबर को शाम साढ़े पांच बजे वह जगसीर सिंह व हैप्पी सिंह निवासी थराज के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर होशियारपुर से तूड़ी उतार कर गांव को लौट रहे थे कि रास्ते में कार (पीबी10सी-7345) तथा बिना नंबर वाली बाइक पर सवार होकर कुछ लोग आए,जिन्होंने उससे प्लास की मांग की। जब हैप्पी सिंह प्लास देने के लिए उक्त लोगों के पास गया तो उन्होंने हैप्पी सिंह की पीठ पर पिस्तौल जैसी कोई चीज लगाकर उसकी जेब में रखे पर्स को निकालकर उसमें रखी पंद्रह सौ रुपये की नकदी निकाल ली , वहीं हैप्पी सिंह का मोबाइल जिसके कवर में आधार कार्ड था वह भी छीनने के साथ साथ उसके गले में पहनी करीब साढ़े छह तोले की चांदी की चेन, कानों में पहनी हुई सोने की बालियां निकाल ली और मौके पर फरार हो गए। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, अवैध खनन का केस दर्ज थाना कोटईसे खां पुलिस ने गांव मसीता के पास गश्त के दौरान अवैध खनन करने के आरोप में ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेने के साथ पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार सतनाम सिंह ने बताया कि वह बुधवार को गांव मसीता में गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की कि जोगा सिंह व जरनैल सिंह निवासी मसीता तथा तीन अज्ञात लोग अपने खेतों में गड्ढा करके अवैध खनन करते हैं। इस पर उन्होंने तुरंत छापेमारी की, लेकिन आरोपित फरार हो गए। उन्होंने मौके से ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.