Move to Jagran APP

डीटीएफ के सदस्यों ने रैलियों की तैयारी के लिए की बैठक

डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट पंजाब की जिला इकाई की बैठक जिलाध्यक्ष अमनदीप की अध्यक्षता में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 04:43 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 04:43 PM (IST)
डीटीएफ के सदस्यों ने रैलियों की तैयारी के लिए की बैठक
डीटीएफ के सदस्यों ने रैलियों की तैयारी के लिए की बैठक

संवाद सहयोगी, मोगा : डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट पंजाब की जिला इकाई की बैठक जिलाध्यक्ष अमनदीप मटवानी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय पाल शर्मा समेत जिला कमेटी सदस्यों ने शिरकत की।

loksabha election banner

जिला सचिव जगवीरन कौर ने कहा कि अध्यापकों से संबंधित मसलों पर जत्थेबंदी के प्रोग्राम की तैयारी पर विचार-विमर्श करते हुए जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री मोगा को डेपुटेशन मिलने का फैसला किया गया। चार फरवरी की जिला स्तरीय रैलियां व 21 फरवरी को शिक्षा मंत्री के घर की ओर मार्च करने के लिए प्रदेश स्तरीय संगरूर में रैली की जाएगी। इन रैलियों की तैयारियों संबंधी 23 से 28 जनवरी तक ब्लाकों की बैठकें की जा रही हैं। जिलाध्यक्ष अमनदीप मटवानी ने कहा कि जिला सचिव जगवीरन कौर के घरेलू मामले के चलते सचिव के पद की भूमिका को निर्विघ्न जारी रखने के लिए जिला वित्त सचिव गुरमीत को कार्यकारी जिला सचिव बनाया गया है, जो कि आज से सचिव की जिम्मेवारी निभाएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजयपाल शर्मा ने कहा कि 21 जनवरी को सरकारी प्राइमरी स्कूल की अध्यापिका सिमरजोत कौर निवासी बरगाड़ी पर हमला हुआ है, उसकी जत्थेबंदी सख्त शब्दों में निदा करती है, तथा आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की पुलिस से मांग की गई। इस बैठक में जिला उपाध्यक्ष सुखपालजीत मोगा, सहायक सचिव सुखविदर घोलियां, कार्यकारी जिला सचिव गुरमीत, अमनदीप माछीके, स्वर्णदास धर्मकोट, जगदेव मैहना, सुखमंद्र निहाल सिंह वाला, दीपक मित्तल आदि सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.