Move to Jagran APP

नशा तस्कर व भगोड़े आरोपित को किया गिरफ्तार

। डीएसपी बाघापुराना जसविदर सिंह की अगुआई में थाना बाघापुराना के प्रभारी हरमनजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ स्पेशल सर्च आपरेशन चलाया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Feb 2021 10:33 PM (IST)Updated: Sat, 27 Feb 2021 10:33 PM (IST)
नशा तस्कर व भगोड़े आरोपित को किया गिरफ्तार
नशा तस्कर व भगोड़े आरोपित को किया गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

डीएसपी बाघापुराना जसविदर सिंह की अगुआई में थाना बाघापुराना के प्रभारी हरमनजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ स्पेशल सर्च आपरेशन चलाया।

इसके तहत गांव घोलियां कलां के हरप्रीत सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी गांव सलीना हाल आबाद घोलियां कलां से 70 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। आरोपित हरप्रीत सिंह पर थाना बाघापुराना में केस दर्ज किया गया। सर्च आपरेशन के दौरान गांव फूलेवाला के चरणा सिंह से 20 बोतल अवैध शराब तथा जगसीर सिंह निवासी फूलेवाला से 50 किलो लाहन बरामद की गई। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

इसके अलावा थाना बाघापुराना में धारा 392, 342, 457, 380 आइपीसी के मामले में वांछित आरोपित गुरचरण सिंह उर्फ रिकू निवासी भगवानपुरा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अदालत ने गुरचरण को नौ अगस्त 2018 को भगोड़ा करार दिया था। वह गिरफ्तारी से बचने के लिए भूमिगत चल रहा था। उसे एसआइ गुरतेज सिंह ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। भाई को बचाने बीच में आई बहन को किया घायल कस्बा कोट ईसे खां के गांव महल में रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती को गांव के ही कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिय।

सिविल अस्पताल में भर्ती सुखवीर कौर पुत्री सोहन सिंह निवासी गांव महल ने बताया कि उसका भाई गांव में ही मजदूरी का काम करता है। उनके गांव के एक व्यक्ति ने उसके भाई को मजदूरी पर ले जाने के लिए कहा था ,लेकिन किसी वजह से उसका भाई काम पर नहीं जा सका। इसी की रंजिश निकालने के लिए उक्त लोगों ने शुक्रवार रात उसके भाई के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब वह भाई को बचाने के लिए बीच में आई तो हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया। अस्पताल प्रबंधन ने युवती को प्राथमिक उपचार देने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.