Move to Jagran APP

ठंडे पकौड़ों को लेकर हुआ विवाद गर्म तेल से झुलसा हलवाई

निहालसिंह वाला (मोगा) : हलका निहालसिंह वाला के गाव मीनिया में मंगलवार को काग्रेसी वर्करों ने चाय व पकौड़ों का लंगर लगाया था। इस दौरान पकौड़े ठंडे होने को लेकर हुए विवाद में एक हलवाई गर्म तेल में बुरी तरह से झुलस गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 10:55 PM (IST)
ठंडे पकौड़ों को लेकर हुआ विवाद  गर्म तेल से झुलसा हलवाई
ठंडे पकौड़ों को लेकर हुआ विवाद गर्म तेल से झुलसा हलवाई

संस, निहालसिंह वाला (मोगा) : हलका निहालसिंह वाला के गाव मीनिया में मंगलवार को काग्रेसी वर्करों ने चाय व पकौड़ों का लंगर लगाया था। इस दौरान पकौड़े ठंडे होने को लेकर हुए विवाद में एक हलवाई गर्म तेल में बुरी तरह से झुलस गया।

loksabha election banner

पीड़ित को निहालसिंह वाला के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहा पर अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अधिकारिक जानकारी के अनुसार जगसीर सिंह हलवाई वासी गाव रंसीह कला ने चुनाव को लेकर काग्रेसी कार्यकर्ताओं के कहने पर गाव मीनिया में चाय व पकौड़ों का लंगर लगाया था। इस दौरान पकौड़े ठंडे होने पर कुछ काग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ उसकी बहसबाजी हो गई। इसी बीच जब हलवाई जगसीर सिंह काग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहा था तो किसी शरारती अनसर ने पास में रखी तेल वाली कड़ाही में ईंट फेंक दी, जिसके चलते गर्म तेल के छींटे जगसीर सिंह पर पड़ गए और वह बुरी तरह से झुलस गया। इस दौरान वहा लंगर पर काम कर रहे कुछ लोगों ने तुरंत जगसीर सिंह को निहालसिंह वाला के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। वहीं थाना निहालसिंह वाला के प्रभारी इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह का कहना है कि मामला ध्यान में आ चुका है और प्राथमिक जाच के बाद बनती कानूनी कार्रवाई कर दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.