Move to Jagran APP

बहस की बजाये विकास पर ध्यान दें कांग्रेस नेता : शिअद

धर्मकोट नगर कौंसिल प्रधान इंदरप्रीत सिंह बंटी द्वारा शिअद नेताओं पर पार्टी को बदनाम करने के आरोपों पर शिअद नेता राजिदर सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को बहस से ऊपर उठना चाहिए और शहर के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 12:52 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 12:52 AM (IST)
बहस की बजाये विकास पर ध्यान दें कांग्रेस नेता : शिअद

संवाद सूत्र, धर्मकोट

loksabha election banner

नगर कौंसिल प्रधान इंदरप्रीत सिंह बंटी द्वारा शिअद नेताओं पर पार्टी को बदनाम करने के आरोपों पर शिअद नेता राजिदर सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को बहस से ऊपर उठना चाहिए और शहर के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अब तक जत्थेदार तोता सिंह द्वारा किए गए विकास कार्यो के बारे में सभी जानते है। गांव और शहर की सड़कों का निर्माण करना एक नियमित कार्य था और यह हमारा प्राथमिक कर्तव्य था। 24 करोड़ रुपये की लागत से शहर में सीवरेज स्थापित करना, धर्मकोट और कोटइसे खां में अस्पताल भवन बनाना, कोटइसे खां को उप-तहसील बनाना, निर्वाचन क्षेत्र में स्कूलों को उन्नत करना व निर्वाचन क्षेत्र में डिग्री कॉलेज लाना आदि कार्यो को प्रमुखता से किया।

अब कांग्रेस नेताओं के पास एक वर्ष का समय है, वो भी बहसबाजी से ऊपर उठकर विकास करवाने का प्रयास कर सकते हैं। इस अवसर पर शिअद क वरिष्ठ नेता गुरमेल सिंह सिद्धू, अकाली दल के युवा अध्यक्ष हरप्रीत सिंह रिकी, हरभजन बत्रा, डॉ. हरमीत सिंह लाडी (कालरा), जागीर सिंह, जगमोहन सिंह व हरजिदर सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.