Move to Jagran APP

कोटकपूरा गोलीकांड में कांग्रेस व आप नेता हुए बेनकाब : तोता सिंह

। बहुचर्चित बरगाड़ी बेअदबी मामले से जुड़े कोटकपूरा गोलीकांड में लंबे समय बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ अकाली नेता तोता सिंह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर मुखर दिखे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 10:55 PM (IST)
कोटकपूरा गोलीकांड में कांग्रेस व आप नेता हुए बेनकाब : तोता सिंह
कोटकपूरा गोलीकांड में कांग्रेस व आप नेता हुए बेनकाब : तोता सिंह

जागरण संवाददाता.मोगा

loksabha election banner

बहुचर्चित बरगाड़ी बेअदबी मामले से जुड़े कोटकपूरा गोलीकांड में लंबे समय बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ अकाली नेता तोता सिंह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर मुखर दिखे। उन्होंने इस मामले में आए हाई कोर्ट के फैसले की टिप्पणी को दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने इस मामले में सिर्फ राजनीति की। धर्म के मामले में राजनीति करना गलत है। बेअदबी जैसे संवेदनशील मामले को सियासत के लिए चार साल तक लटकाये रखा गया।

तोता सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार बेअदबी मामले में भी पूरी तरह बेनकाब हो गई है। साथ ही साल 2017 में किए गए वादों को पूरा करने में ही पूरी तरह नाकाम हुई है। हाल के चुनाव परिणामों ने तो संकेत दे दिया है कि कांग्रेस का सूर्य अब देश के हर कोने में अस्त हो रहा है, पंजाब के आने वाले चुनाव में भी यही होना है।

जत्थेदार तोता सिंह सोमवार को अपने निवास पर चुनिंदा पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वह लंबे समय बाद मीडिया से रूबरू हुए, लेकिन कोटकपूरा मामले में उन्होंने हाई कोर्ट के आदेशों को आधार बनाते हुए कैप्टन सरकार व आम आदमी पार्टी पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि केस को कमजोर बनाने में मुख्यमंत्री अमरिदर सिंह, आम आदमी पार्टी के नेताओं व अधिकारियों की मिलीभगत थी। इस मामले में हाल ही में चर्चाओं में आए अधिकारी का नाम लिए बगैर उस पर प्रहार करते हुए जत्थेदार तोता सिंह ने कहा कि इस अधिकारी ने जांच अधिकारी के रूप में अपना काम ईमानदारी से करने के बजाय राजनीति की। गोपनीय मामलों में हर रोज मीडिया में चर्चा करते रहे।

तोता सिंह ने कैप्टन अमरिदर सिंह व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि दोनों मुख्यमंत्रियों ने कोरोना के इलाज के नाम पर करोड़ों रुपये के विज्ञापन अखबार में दे दिए लेकिन लाखों रुपये में आक्सीजन प्लांट लगाने पर किसी सरकार ने ध्यान नहीं दिया। सच्चाई ये है कि इन सरकारों को आम आदमी की जिदगी की बेहतरी से कोई मतलब नहीं है, अपनी सियासत चमकाने व झूठे वादे करने तक सीमित हैं।

इस मौके पर अकाली दल के जिलाध्यक्ष तीरथ सिंह माहला, विधानसभा मोगा के इंचार्ज बरजिदर सिंह बराड़, निहालसिंह वाला सर्किल के इंचार्ज भूपिदर सिंह साहोके भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.