Move to Jagran APP

अकाली प्रत्याशी तीर्थ माहला के दो बेटों पर जानलेवा हमले में केस दर्ज

गांव माहलाकलां में दो पक्षों में हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने बाघापुराना से अकाली दल के प्रत्याशी तीरथ सिंह माहला के दो बेटों सहित पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले में केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Dec 2021 11:23 PM (IST)Updated: Fri, 24 Dec 2021 11:23 PM (IST)
अकाली प्रत्याशी तीर्थ माहला के दो बेटों पर जानलेवा हमले में केस दर्ज
अकाली प्रत्याशी तीर्थ माहला के दो बेटों पर जानलेवा हमले में केस दर्ज

संवाद सहयोगी, मोगा : गांव माहलाकलां में दो पक्षों में हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने बाघापुराना से अकाली दल के प्रत्याशी तीरथ सिंह माहला के दो बेटों सहित पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले में केस दर्ज कर लिया है। जबकि तीरथ सिंह माहला के बेटे जसप्रीत सिंह माहला का कहना है कि मारपीट जिस समय हुई वे गांव नाथेवाला में अकाली दल की बैठक में मौजूद थे, राजनीतिक कारणों से उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। खुद अकाली दल के प्रत्याशी तीरथ सिंह माहला का कहना है कि क्षेत्र में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के नेता जानबूझकर उन्हें लक्ष्य बना रहे हैं। उनके बेटे घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं थे, दो पक्षों में का झगड़ा था, झगड़ने वाले तीन लड़कों के साथ उनके बेटे का नाम भी शामिल कर दिया है। पुलिस इस मामले में पक्षपात कर रही है। वे इसके खिलाफ वे अदालत में जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के बाघापुराना से प्रत्याशी घोषित अमृतपाल सिंह सुखानंद ने एलान कर दिया है कि पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं की तो आप थाने का घेराव करेगी। बस से खींचकर की पिटाई

loksabha election banner

थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार सरदारा सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता 33 वर्षीय मनदीप सिंह उर्फ दीपा पुत्र रेशम सिंह निवासी माहला कलां ने बताया कि वह दशमेश पब्लिक स्कूल फरीदकोट की बस चलाता है। 23 दिसंबर को वह अपने स्कूल की बस नंबर पीबी 08 सीबी 3050 पर तैनात था। वह स्कूल के बच्चों को शाम करीब साढ़े तीन बजे छोड़कर लौट रहा था। इसी दौरान गांव माहला कलां में आरोपित जसप्रीत सिंह, सुखप्रीत सिंह, रामपाल, गुरप्रीत सिंह व गुरलाल सिंह निवासी गांव माहला कलां अपनी स्कार्पियो गाड़ी नंबर पीबी 30- टी- 3000 पर सवार होकर आए। इन लोगों ने उसकी बस को घेरकर उसे बस के अंदर से बाहर खींच लिया। मार देने की धमकियां दी तथा उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। फेसबुक पोस्ट से शुरू हुआ झगड़ा

पीड़ित का कहना है कि उसने दो दिन पहले फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिस पर लिखा था कि नेताओं को विकास के मुद्दे पर लड़ना चाहिए। इस बात को लेकर कुछ लोग उनसे नाराज चल रहे थे। उसी रंजिश को लेकर उन पर हमला किया गया। घायल को कस्बा बाघापुराना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर में भर्ती कराया गया है। पीड़ित मनदीप सिंह का कहना है कि उसका किसी भी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस व अकाली दल के नेता फेसबुक आइडी पर अपने कमेंट डाल रहे थे, उन पर उसने प्रतिक्रिया व्यक्त की थी कि पंजाब को खुशहाल व अच्छा बनाने के लिए काम होना चाहिए, झूठे वादे नहीं होने चाहिए। सहायक थानेदार सरदारा सिंह ने बताया कि उन्होंने सभी आरोपितों के खिलाफ धारा 307,323,324,323,148,149 व 506 के अधीन मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.