Move to Jagran APP

लोग दें ट्रैफिक पुलिस को सहयोग : एसआइ पूर्ण सिंह

। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ट्रैफिक पुलिस जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी निभा रही है वहीं लोगों का भी फर्ज बनता है कि वे खुद जागरूक होकर मिशन फतेह में अपना सहयोग दें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 04:19 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 04:19 PM (IST)
लोग दें ट्रैफिक पुलिस को  सहयोग : एसआइ पूर्ण सिंह
लोग दें ट्रैफिक पुलिस को सहयोग : एसआइ पूर्ण सिंह

संवाद सहयोगी,मोगा

loksabha election banner

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ट्रैफिक पुलिस जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी निभा रही है, वहीं लोगों का भी फर्ज बनता है कि वे खुद जागरूक होकर मिशन फतेह में अपना सहयोग दें। इसके साथ ही लोग वाहनों को पार्किंग में लगाएं।

ये शब्द ट्रैफिक विग का कार्यभार संभालने वाले प्रभारी एसआइ पूर्ण सिंह ने बातचीत में कहे। एसआइ पूर्ण सिंह ने लोगों को अपील करते हुए कहा कि ड्राइविग करते हुए वाहनों के सभी दस्तावेज साथ रखें और ट्रैफिक पुलिस को सहयोग दें ताकि जिले समेत शहर को संक्रमण से मुक्त रखा जा सके। वहीं सड़क पर वाहन खड़े करके लोग यातायात बाधित न करें। उन्होंने कहा कि जल्द ही दुकानदारों व समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से बैठक की जाएगी ताकि ट्रैफिक समस्या का समाधान किया जा सके। उन्होंने कहा कि सुचारू ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए सड़कों के किनारे अवैध पार्किंग न करें। वही बुलेट मोटरसाइकिल की रिपेयर करने वाले मैकेनिकों से सहयोग की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि वे बुलेट मोटरसाइकिलों के साइलेंसरों को मोडीफाइड न करें। क्योंकि कुछ लोग ऐसा करके सड़कों पर पटाखे बजाते हैं जिससे दहशत का माहौल पैदा होता है। उन्होंने दुकानदारों से अपील की है कि वे सामान दुकानों के बाहर दो-ढाई फुट के दायरे में ही लगाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.