Move to Jagran APP

हाईवे पर जली कार, चालक की सतर्कता से बचा परिवार

निहालसिंह वाला के गांव लोहारा के निकट सोमवार रात एक इंडिका कार में आग लग गई। ड्राइवर की सतर्कता से बहन को लोहड़ी देने जा रहा परिवार बाल-बाल बच गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 10:05 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 06:14 AM (IST)
हाईवे पर जली कार, चालक की सतर्कता से बचा परिवार
हाईवे पर जली कार, चालक की सतर्कता से बचा परिवार

जागरण संवाददाता, मोगा : निहालसिंह वाला के गांव लोहारा के निकट सोमवार रात एक इंडिका कार में आग लग गई। ड्राइवर की सतर्कता से बहन को लोहड़ी देने जा रहा परिवार बाल-बाल बच गया।

loksabha election banner

मोगा का रहने वाला संदीप सोमवार शाम सात बजे मोगा से बरनाला अपनी बहन को लोहड़ी देने जा रहा था। जिस फर्म पर वह काम करता था उसके मालिक से उसने इंडिगो कार ले ली थी। उसी से वह परिवार के साथ बरनाला जा रहा था। कार को ड्राईवर चला रहा था, मोगा-बरनाला रोड पर निहालसिंह वाला के गांव लोहारा (बिलासपुर) के निकट ड्राइवर को कार में कुछ जलने का आभास हुआ, उसने तत्काल कार हाईवे पर रोकी, उतरा तो कार के निचले हिस्से से आग की लपटें निकल रही थीं, आनन-फानन में उसने कार में सवार लोगों, बच्चों आदि को निकाला। महज कुछ मिनटों की देरी हो जाती है तो पूरा परिवार आग की लपटों में आ सकता था, लेकिन जब तक लपटें ऊपरी हिस्से तक पहुंच पातीं, परिवार बाहर आ गया, लेकिन कार पूरी तरह धूं-धूं कर जल गई। ड्राइवर का कहना है कि संभावना है कि कार में हुए शॉर्ट सर्किट से आग लगी होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.