Move to Jagran APP

यूथ अकाली दल ने बेरोजगारी और बिजली के मुद्दे पर सरकार को घेरा

यूथ अकाली दल ने मानसा में यूथ मंगदा जवाब रैली कर कैप्टन सरकार से जवाब मांगा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 09:50 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 09:50 PM (IST)
यूथ अकाली दल ने बेरोजगारी और बिजली के मुद्दे पर सरकार को घेरा
यूथ अकाली दल ने बेरोजगारी और बिजली के मुद्दे पर सरकार को घेरा

संसू मानसा : यूथ अकाली दल ने मानसा में 'यूथ मंगदा जवाब' रैली कर कैप्टन सरकार व पंजाब को ठगने का आरोप लगाया और नौकरियां देने के नाम पर नौजवानों व पंजाबियों से सरकार से इसका जवाब मांगने की बात कही है।

loksabha election banner

मानसा में यूथ अकाली दल की रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष परमबंस सिंह बंटी रोमाणा ने कहा कि पंजाब को कैप्टन सरकार ने खोखला करके रख दिया है और पजाबियों के साथ बड़े-बड़े वादे करके उनके साथ ठगी मारी है। इस रैली में बड़ी गिनती में नौजवान पहुंचे और पंजाब सरकार के विरोध में नारेबाजी की। यूथ अकाली दल ने विधानसभा चुनावों में राज्य में 100 सीटें जीतने का दावा किया है। पंजाब की कैप्टन सरकार को कोसते बंटी रोमाणा ने कहा कि इस सरकार से नौजवानों को अपना 55 महीनों का बेरोजगारी भत्ता, नौकरियों का हिसाब मांगना बनता है। रोमाणा ने कहा कि पंजाब के यही थर्मल प्लांटों से अकाली दल राज्य के लोगों को सस्ती बिजली देता रहा है लेकिन कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार ने बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर महंगी बिजली देकर राज्य के लोगों पर बोझ डाला। यूथ अकाली दल राज्य के हर विधानसभा हलके में यह यूथ मांगता जवाब रैलियां करके कैप्टन सरकार से इसका जवाब मांगेंगा। उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने किसान विरोधी कानूनों के लिए सबसे पहले कमेटी में शामिल होकर हस्ताक्षर किए हैं और अब पंजाबियों को गुमराह कर रहा है। इस दौरान सरदूलगढ़ के विधायक दिलराज सिंह भूंदड़, हलका इंचार्ज जगदीप सिंह नकई, डा. निशान सिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रेम अरोड़ा, जगप्रीत सिंह, अवतार सिंह राड़ा, गुरमीत पीता, गोल्डी गांधी, जगप्रीत सिंह जग, सिमरजीत कौर सिम्मी आदि हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.