Move to Jagran APP

प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल

एक महिला ने अपने साथ एक धागा मिल में काम करते नौजवान से मिलकर अपने प्रेम संबंधों में बाधा बने पति का कत्ल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 08:25 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 08:25 PM (IST)
प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल
प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल

संसू,मानसा: मानसा के गांव ख्याला कलां निवासी एक महिला ने अपने साथ एक धागा मिल में काम करते नौजवान से मिलकर अपने प्रेम संबंधों में बाधा बने पति का कत्ल कर दिया। थाना सदर मानसा की पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है और दोनों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है

loksabha election banner

मानसा के गांव ख्याला कलां की अमृतपाल कौर पत्नी मक्खन सिंह परिवार की आर्थिक स्थिति बेहतर करने के लिए तलवंडी रोड पर स्थित धागा मिल में नौकरी करती थी। वहां पर उसके लवप्रीत सिंह नामक युवक के साथ नाजायज संबंध बन गए। इसी दौरान मक्खन सिंह ने एक-दो बार उनको रोका तो दोनों ने विरोध किया। इसी बीच दोनों ने मिलकर मक्खन सिंह को रास्ते से हटाने के लिए बुधवार देर रात उसकी हत्या कर दी। मानसा के डीएसपी संजीव गोयल ने बताया कि मक्खन सिंह की माता ने बयान दर्ज कराए हैं कि उनकी पुत्रवधू के लवप्रीत सिंह के साथ नाजायज संबंध थे। दोनों ने मिलकर ही मक्खन सिंह का कत्ल किया है। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। नकली डीएपी खाद के 12 थैले बरामद मुख्य खेतीबाड़ी अफसर डा. मनजीत सिंह की अगुआई में डीएपी खाद की ब्लैक रोकने के लिए चलाई गई मुहिम के तहत ब्लाक खेतीबाड़ी अफसर बुढलाडा, खाद इंस्पेक्टर सिकदर सिंह व गुरवीर सिंह द्वारा 12 बोरी नकली डीएपी खाद की बरामद की गई।

डा. मनजीत सिंह ने बताया कि उन्हें नकली खाद की ब्रिकी संबंधी सूचना मिली थी। इसके अधार पर की गई छापामारी में 12 थैले नकली खाद बरामद कर आरोपित के खिलाफ कारवाई के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई। उन्होंने कहा कि खाद की कालाबजारी रोकने के लिए विभाग की टीमों द्वारा लगातार चैकिग की जा रही है। आने वाले समय में भी चेकिग जारी रखी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.