Move to Jagran APP

नगर कौंसिल की जमीन से ट्रक यूनियन को हटाया

संवाद सहयोगी,मानसा : पिछले लंबे समय से ट्रक यूनियन की ओर से नगर कौंसिल की डेढ़ करोड़ रुपए की जमीन पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Mar 2018 12:08 AM (IST)Updated: Wed, 28 Mar 2018 12:08 AM (IST)
नगर कौंसिल की जमीन से ट्रक यूनियन को हटाया
नगर कौंसिल की जमीन से ट्रक यूनियन को हटाया

संवाद सहयोगी,मानसा : पिछले लंबे समय से ट्रक यूनियन की ओर से नगर कौंसिल की डेढ़ करोड़ रुपए की जमीन पर अवैध रूप किए गए कब्जा को मंगलवार को प्रशासन ने खाली करवा दिया। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पुलिस के सहयोग से खाली करवाकर जमीन को नगर कौंसिल को सुपुर्द कर दिया। इस अवसर पर जिला प्रशासनिक अधिकारियों में एसडीएम मानसा अभिजीत कप्लिश,नायब तहसीलदार अनिल शर्मा, व थाना सिटी वन के मुखी परमजीत ¨सह मौजूद थे। एसडीएम मानसा अभिजीत कपलिश ने बताया कि पंजाब पब्लिक परमिसिज एंड लैंड इवीकशन एक्ट के अधीन कार्रवाई करते हुए ट्रक-यूनियन की ओर से नगर कौंसिल की जमीन किए अवैध कब्जे को खाली करवा दिया गया। उन्होंने ने बताया कि नगर कौंसिल की जिस जमीन पर ट्रक यूनियन ने कब्जा किया हुए था, उस का कुल क्षेत्रफल 67940 वर्ग फुट है। एसडीएम मानसा अभिजीत कपलिश ने बताया कि नगर कौंसिल मानसा की जगह पर ट्रक यूनियन की ओर से किया गया अवैध कब्जा सिविल प्रशासन ने डीएसपी करनवीर ¨सह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी के सहयोग से खाली करवा कर नगर कौंसिल मानसा को सौंप दिया गया है।उन्होंने ने बताया कि इस मौके नायब तहसीलदार मानसा अनिल कुमार को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तैनात किया गया था और उनके साथ कार्य साधक अफसर सुरेश कुमार भी मौजूद थे। इधर, जिला प्रशासन इसे टेंडरों के बारे में कोई मामला नहीं कह रहा है तथा सरकार के आदेशों मुताबिक ट्रक यूनियन वाले स्थान को नाजायज कब्जा करार देकर यह जगह खाली करवाने की बात कह रहा है।

loksabha election banner

कम रेट पर टेंडर न डाले जाने पर की गई कार्रवाई : ट्रक आपरेटर्स

जबकि ट्रक आपरेटर्स का कहना है कि उनकी तरफ से आगामी गेहूं की फसल की ढोआ-ढुलाई के लिए कम रेट पर टेंडर न डाले जाने के लिए दिए गए जवाब के बाद प्रशासन ने यह कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.