Move to Jagran APP

शहर की समस्याओं को हल करवाने के लिए एसएसपी से मिला प्रतिनिधि मंडल

शहर की समस्याओं को हल करवाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के व्यापार मंडल के शहरी प्रधान मनोज गोयल व जिला प्रधान मक्खन गोयल की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी गौरव तूरा को मिला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 11:45 PM (IST)
शहर की समस्याओं को हल करवाने के लिए एसएसपी से मिला प्रतिनिधि मंडल
शहर की समस्याओं को हल करवाने के लिए एसएसपी से मिला प्रतिनिधि मंडल

संसू, मानसा : शहर की समस्याओं को हल करवाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के व्यापार मंडल के शहरी प्रधान मनोज गोयल व जिला प्रधान मक्खन गोयल की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी गौरव तूरा को मिला। मंडल ने एसएसपी से मांग की कि शहर में हो रही वारदातों को लगाम लगाई जाए व शहर में बिकने वाले नशे को रोकने के लिए उचित कदम उठाए जाएं। एसएसपी गौरव तूरा ने सभी समस्याओं को जलद हल करने का भरोसा देते कहा कि शहर के दुकानदार रात के समय चौंकीदार रखें व अपने वाहन को सड़क पर लगी पीली पट्टी के अंदर खडा करें और दुकानों के बाहर रखे समान दुकानों के अंदर रखें। उन्होंने कहा कि पुलिस की रात की गश्त बढ़ा दी गई है, किसी भी समाज विरोधी तत्व को सिर नहीं उठाने दिया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में व्यापार मंडल के प्रेस सचिव विनोद कुमार, नरेश बिरला, दर्शनपाल गर्ग, प्रवीन कुमार, अमन सिंह आदि मौजूद थे। सफाई सेवकों का धरना तीसरे दिन भी रहा जारी

loksabha election banner

बुढलाडा में शहीद कैप्टन के गाड पार्क के आगे सफाई सेवकों का धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। धरने के दौरान सफाई ने नगर कौंसिल अध्यक्ष, लेखाकार व कार्यसाधक अफसर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला अध्यक्ष विजय कुमार व अध्यक्ष अजय कुमार ने कहां कि पंजाब सरकार की तरफ से उनको पिछले दो माह से न तो वेतन दिया जा रहा है और न ही उनका पिछले 26 महीनों का बढ़ा हुआ वेतन दिया है। उन्होंने कहा कि जब कच्चे कर्मचारी सरकार से अपने मांगे के लिए आवाज उठाते हैं तो उसके खिलाफ तानाशाही रवैया अपनाया जाता है। जिसको वह कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा अगर सरकार की तरफ से उनकी मांगों को नहीं माना गया तो वह सोमवार से जिले में रोष प्रदर्शन अभियान शुरू करेंगे। इस अवसर पर भारी गिनती में सफाई सेवक मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.