Move to Jagran APP

घर में घुसकर महिला से बालियां और मोबाइल छीना

स्थानीय शेर-ए-पंजाब स्कूल के सामने स्थित एक घर में घुसकर कुछ युवक महिला से बालियां और मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:03 PM (IST)
घर में घुसकर महिला से बालियां और मोबाइल छीना
घर में घुसकर महिला से बालियां और मोबाइल छीना

संवाद सूत्र, रामा मंडी: स्थानीय शेर-ए-पंजाब स्कूल के सामने स्थित एक घर में घुसकर कुछ युवक महिला से बालियां और मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पति के साथ किराए पर रह रही महिला सुखप्रीत कौर पत्नी कुलविदर सिंह निवासी कलालवाला हाल आबाद रामां मंडी बुधवार शाम साढ़े सात बजे अपने बच्चे के साथ घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान दो युवक उसके घर की दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए और महिला के कान से सोने की बालियां झपट कर ले गए। महिला के अनुसार चोरों ने उसे और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी, जिसके चलते वह चोरो का विरोध नहीं कर सकी। चोर जाते समय उसका मोबाइल फोन भी छीन कर ले गए। जिस समय यह वारदात हुई उस समय महिला का पति काम पर गया हुआ था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। तीन दिन तीसरी वारदात..सैलून की दुकान में घुसकर बच्चे से मोबाइल छीना शहर में एक बार फिर से झपटमार पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। पिछले तीन दिन से लगातार शहर के विभिन्न इलाकों में झपटमारी की वारदातें हो रही हैं। वीरवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे नामदेव रोड पर स्थित एक हेयर सैलून में दाखिल होकर अज्ञात व्यक्ति 10 वर्षीय बच्चे से नया मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। घटना के समय बच्चा दुकान में अकेला था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नामदेव रोड पर हेयर सैलून की दुकान करने वाले जावेद खान ने बताया कि वीरवार दोपहर वह अपने दस साल के बेटे शान खान को दुकान पर बिठाकर खाना खाने के लिए घर गया था। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान में घुसा और उसके बेटे से मोबाइल फोन छीनकर मौके से फरार हो गया। बेटे ने बाहर निकलकर आसपास के दुकानदारों को घटना की जानकारी भी दी और उसका पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक झपटमार फरार हो गया था। गौर हो कि पूर्व तीन दिन में यह तीसरी वारदात है। बीती बुधवार को धोबी बाजार में शापिग करने आई एक महिला से झपटमार पर्स छीनकर फरार हो गए थे। वहीं बीती मंगलवार को नई बस्ती में एक युवती के गले से चेन छीनी ली गई थी। इन सभी वारदातों में आरोपितों अभी तक पकड़े नहीं गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.