Move to Jagran APP

पल्लेदारों का मटका फोड़ प्रदर्शन

संवाद सूत्र, मानसा : पल्लेदार मजदूर यूनियन मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह से मिलने के लिए समय न दि

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Feb 2018 03:02 AM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2018 03:02 AM (IST)
पल्लेदारों का मटका फोड़ प्रदर्शन
पल्लेदारों का मटका फोड़ प्रदर्शन

संवाद सूत्र, मानसा : पल्लेदार मजदूर यूनियन मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह से मिलने के लिए समय न दिए जाने से नाराज चल रही है। जिसके चलते उन्होंने सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल बजा दिया है। वीरवार को पंजाब प्रदेश पल्लेदार मजदूर यूनियन के आह्वान पर मानसा में जिले के समूह पल्लेदारों व मानसा जिले के सभी मजदूर संगठनों ने एकत्रित होकर मानसा के डीसी कार्यालय के समक्ष विशाल रोष धरना लगाया।

loksabha election banner

इस अवसर पर उन्होंने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे पहले उन्होंने शहर में रोष मार्च भी निकाला तथा शहर के बस स्टैंड चौक के समक्ष उन्होंने जमकर रोष प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ मटका फोड़ प्रदर्शन किया। इस दौरान मजदूरों ने थाली खटकाकर भी सरकार के खिलाफ रोष जाहिर किया।

नेताओं ने आरोप लगाया कि 1 साल बीत जाने के बाद भी सरकार ने अपना वादा नहीं निभाया और उल्टा मुख्यमंत्री की ओर से उन्हें मिलने के लिए समय भी नहीं दिया जा रहा है। जबकि उनका संगठन कांग्रेस से ही संबंधित है।

ठेकेदारी सिस्टम को खत्म करने के लिए कर रहे संघर्ष

कांग्रेस से संबंधित यह पल्लेदार पिछले लंबे समय से ठेकेदारी सिस्टम खत्म करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस अवसर पर डीसी दफ्तर समक्ष लगाए रोष धरने को संबोधित करते हुए मजदूर नेताओं ने कहा कि कैप्टन अम¨रदर ¨सह ने 2016 में संगरूर की एक रैली के दौरान उन्हें आश्वासन दिया था कि सरकार के सत्ता में आते ही ठेकेदारी सिस्टम खत्म कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.