Move to Jagran APP

आइएमए ने कोरोना वैक्सीन के प्रति किया जागरूक

कोरोना वैक्सीन के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए आइएमए मानसा की ओर से वीर नगर की गुरु नानक धर्मशाला में जागरुकता कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Mar 2021 10:11 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 10:11 PM (IST)
आइएमए ने कोरोना वैक्सीन के प्रति किया जागरूक
आइएमए ने कोरोना वैक्सीन के प्रति किया जागरूक

संसू मानसा: कोरोना वैक्सीन के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए आइएमए मानसा की ओर से वीर नगर की गुरु नानक धर्मशाला में जागरुकता कैंप लगाया गया। एसोसिएशन के जिला प्रधान डा. जनक राज सिगला व महासचिव डा. शेरजंग सिंह सिद्धू ने कहा कि कोरोना महामारी के बचाव के लिए मास्क लगाकर रखें। शारीरिक दूरी बनाकर रखें। जिला प्रोग्राम मैनेजर अवतार सिंह ने कहा कि यह वैकसीन हर व्यक्ति को लगवानी चाहिए। यहां डा. वरुण मितल, डा. निशान सिंह कौलधर, डा. रविदर सिंह बराड़, डा. तरलोक सिंह व वार्ड 16 के पार्षद अजय कुमार परोचा मौजूद थे। बिना मास्क घूम रहे 70 लोगों को लिए सैंपल उधर, बठिंडा में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते सोमवार को थाना सिविल लाइन पुलिस की टीम ने 100 फुटी रोड, अजीत रोड के चौक में नाका लगाकर बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों के जहां चालान काटे वहीं 70 के करीब लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी लिए। साथ ही चेतावनी दी गई कि घर से निकलते समय मास्क जरूर पहनें। सिविल अस्पताल से पहुंची पैरा मेडिकल की टीम ने लोगों को मास्क भी दिए।

loksabha election banner

दूसरी तरफ सेहत विभाग की तरफ से जिन लोगों के कोविड सैंपल लिए जा रहे हैं उनके आधार कार्ड नहीं लिए जा रहे। उनका मोबाइल नंबर व घर का पता लिखकर ही औपचारिकता पूरी हो रही है। इस तरह की लापरवाही में चिता वाली बात यह है कि जिले में 44 कोरोना संक्रमित मरीज ऐसे हैं जिनकी सेहत विभाग तलाश कर रहा है। इन लोगों ने जांच से पहले अपना मोबाइल नंबर व पता गलत लिखवाया था। अब उन्हें ढूंढ़ना सेहत विभाग के लिए मुश्किल हो रहा है। ऐसे में संक्रमित मिले मरीज आम लोगों के बीच घूमकर वायरस बढ़ा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.