Move to Jagran APP

गोरा को लेकर घमासान

नानक ¨सह खुरमी, मानसा : यूथ अकाली नेता मनदीप ¨सह गोरा को कांग्रेस पार्टी की तरफ से कांग्रेस में शामि

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 06:58 PM (IST)
गोरा को लेकर घमासान
गोरा को लेकर घमासान

नानक ¨सह खुरमी, मानसा : यूथ अकाली नेता मनदीप ¨सह गोरा को कांग्रेस पार्टी की तरफ से कांग्रेस में शामिल करके नगर कौंसिल मानसा का प्रधान बनाने पर मानसा के कांग्रेसियों और अकालियों द्वारा विरोध के बाद नगर कौंसिल मानसा के पूर्व प्रधान बलविन्दर ¨सह काका व पूर्व कार्यकारी प्रधान गुरमेल ¨सह ठेकेदार द्वारा उनकी अध्यक्षीय समय शहर के विकास कार्यों के लिए आए करोड़ों रुपए के फंड नगर कौंसिल से वापिस लिए जाने के लिए नये बने प्रधान मनदीप ¨सह गोरा को जिम्मेदार बताया है।

loksabha election banner

प्रेस काफ्रेंस में नगर कौंसिल मानसा के पूर्व प्रधान बलविन्दर ¨सह काका व पूर्व कार्यकारी प्रधान गुरमेल ¨सह ठेकेदार ने कहा कि अब पार्टी बीच में से पलटी मारकर अध्यक्षता हासिल करो वाले मनदीप गोरा की वजह से ही मानसा शहर का विकास नहीं हो पाया है। काका ने कहा कि जब वह प्रधान थे तो बड़ी मेहनत के साथ वह शहर के विकास के लिए 25 करोड़ रुपए के करीब और शहर के गंदे तालाब की जगह पर शहर वासियों के लिए खूबसूरत सैरगाह बनाने के लिए अलग साढ़े चार करोड़ रुपए के फंड सरकार से लाए थे, मगर मनदीप गोरा द्वारा प्रधानगी हासिल करने के लिए बिछाए कांटों कारण नगर कौंसिल सिर्फ चार करोड़ रुपए ही शहर पर खर्च कर पाई थी। बाकी के सभी पैसे सरकार ने गोरा की वजह से नगर कौंसिल से वापस लेकर किसी और महकमे को दे दिए थे।

उन्होंने ने कहा कि उन्हें जबरन प्रधानगी से हटाए जाने सम्बन्धित केस माननीय पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में विचाराधीन है, जिस पर जल्दी फैसला आने की उम्मीद है। इस मौके पूर्व कार्यकारी प्रधान गुरमेल ¨सह ठेकेदार ने कहा कि आज भी उनके ग्रुप में 17 पार्षद हैं और सभी पार्षद ने हाई कोर्ट में तस्दीक शुदा हलफिया बयान पेश किये हुए हैं। इस मौके सीनियर उप- प्रधान मनजीत ¨सह मीता, जुगराज ¨सह राजू, कंचन सेठी, गुरदीप ¨सह सेखों, गीता रानी,अनिल जोनी, गीता रानी, राजिन्दर,अमरीक मान, नरोत्तम ¨सह चहल, मुकन्द ¨सह, बिंदर ¨सह रिम्पी, गुरजंट ¨सह सरपंच, जगवीर कौर ढिल्लों, डाक्टर बख्शीश ¨सह पार्षद भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.