Move to Jagran APP

नरमे की फसल खराब होने पर कर्ज से दुखी किसान के की खुदकुशी

गांव जौड़किया में नरमे की फसल खराब होने के कारण किसान रेशम सिंह ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 09:28 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 09:28 PM (IST)
नरमे की फसल खराब होने पर कर्ज से दुखी किसान के की खुदकुशी
नरमे की फसल खराब होने पर कर्ज से दुखी किसान के की खुदकुशी

संसू, सरदूलगढ़: गांव जौड़किया में नरमे की फसल खराब होने के कारण किसान रेशम सिंह ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रेशम सिंह के परिवार के पास साढे़ पांच एकड़ जमीन है, जिसमें वह एक ही परिवार के आठ लोग जीवन गुजार रहे हैं। रेशम सिंह ने चार एकड़ जमीन पर कर्ज लिया था, लेकिन नरमा की फसल खराब होने के कारण वह कर्ज नहीं दे पाया। इस संबंध में किसान यूनियन सिद्धुपुर के जिला प्रधान मलूक सिह हरिके ने सरकार से मांग की कि पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की जाए।

loksabha election banner

नशीले पदार्थो की तस्करी में चार गिरफ्तार, एक फरार जिला बठिडा के अलग-अलग थानों की पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने के मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

थाना सदर रामपुरा के सहायक थानेदार सिकंदर सिंह ने गांव गिल कलां के पास लखवीर सिंह से 60 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित मौके से फरार हो गया। उसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। इसके अलावा थाना कोतवाली की पुलिस के सहायक थानेदार गुरविदर सिंह ने रजिदरा कालेज के पास स्लिप रोड पर चार लोगों को काबू कर उनके पास से 100 नशीली शीशियां व एक हजार नशीली गोलियां बरामद की हैं। ये लोग कालेज के पास कार में घूम रहे थे। पुलिस की ओर से पकड़े गए आरोपितों की पहचान जिला संगरूर के गांव वालिया के कुलवीर सिंह, पटियाला के साहबजोत सिंह, जिला मनसा के गांव बप्पीआना के नरिदर सिंह व पटियाला के वरिदर सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में पकड़े गए आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.