Move to Jagran APP

आखिरकार नगर कौंसिल बरेटा को मिला उप प्रधान

नानक ¨सह खुरमी, बरेटा(मानसा) आखिरकार नगर कौंसिल बरेटा को उप प्रधान चुना, इसके साथ ही कुछ समय से खा

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Feb 2018 02:59 AM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2018 02:59 AM (IST)
आखिरकार नगर कौंसिल बरेटा को मिला उप प्रधान
आखिरकार नगर कौंसिल बरेटा को मिला उप प्रधान

नानक ¨सह खुरमी, बरेटा(मानसा)

loksabha election banner

आखिरकार नगर कौंसिल बरेटा को उप प्रधान चुना, इसके साथ ही कुछ समय से खाली पड़ी उपप्रधान की कुर्सी को इसका वारिस मिल गया। पिछले कई दिनों से उपप्रधान के इस पद के लिए स्थानीय पार्षदों में चल रही खींचातनी के बाद सोमवार को चुनाव करवाया गया। दूसरे उम्मीदवार के मुकाबले में न आने से यह चुनाव एक तरफ हो कर रह गया और आठ पार्षदों की सहमती से विकास कुमार को उप प्रधान चुन लिया गया।

चुनाव कन्वीनर एसडीएम बुढलाडा गुरसिमरन ¨सह ने बताया कि बैठक में 13 में विकास कुमार समेत गुरदीप कौर, करमजीत कौर, विनोद ¨सगला, निर्मला रानी, गु¨रदर ¨सह, करमजीत कौर, सुखचैन ¨सह मौजूद थे। इनको चुनाव कन्वीनर (एसडीएम बुढलाडा) की ओर से उप प्रधान के पद के चुनाव के लिए नाम पेश करने के लिए कहा गया तो गु¨रदर ¨सह ने विकास कुमार का नाम पेश किया गया। इस मौके किसी अन्य का नाम सामने नहीं आने पर विकास कुमार को उप प्रधान चुन लिया गया।

कानूनी प्रक्रिया में अध्यक्षता का मामला

उल्लेखनीय है नगर कौंसिल की अध्यक्षता का मामला पहले ही कानूनी प्रक्रिया में गुजर रहा है। दूसरी ओर पार्षद सुमेश बाली ने बताया कि उप प्रधान चुनाव संबंधी उच अदालत में केस दर्ज है, जिसकी सुनवाई आज(मंगलवार) डाली गई है। उन्होंने कहा कि अदालत का जो फैसला होगा सभी के लिए मान्य होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.