Move to Jagran APP

सरदूलगढ़ में पूर्व विधायक अजीतइंदर मोफर को सदमा, माता का देहांत

पूर्व हलका विधायक व कांग्रेस नेता अजीतइंदर सिंह मोफर को उस समय गहरा सदमा लगा जब उनकी माता व जिला परिषद मानसा के चेयरमैन बिक्रम सिंह मोफर की दादी सुरिदर कौर का देहांत हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 10:08 PM (IST)
सरदूलगढ़ में पूर्व विधायक अजीतइंदर मोफर को सदमा, माता का देहांत
सरदूलगढ़ में पूर्व विधायक अजीतइंदर मोफर को सदमा, माता का देहांत

संसू, सरदूलगढ़ : पूर्व हलका विधायक व कांग्रेस नेता अजीतइंदर सिंह मोफर को उस समय गहरा सदमा लगा, जब उनकी माता व जिला परिषद मानसा के चेयरमैन बिक्रम सिंह मोफर की दादी सुरिदर कौर का देहांत हो गया। इस दुख की घड़ी में पंजाब सफाई कमिशन के वाइस चेयरमैन राम सिंह सरदूलगढ़, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रो. जीवन दास बावा, कांग्रेस के प्रदेश सचिव गुरशरन सिंह माखा, मार्केट कमेटी के चेयरमैन कुलवंत सिंह संघा, वाइस चेयरमैन सुरजीत सिंह झंडा कलां, पूर्व चेयरमैन सतपाल वर्मा,राजेश गर्ग, अमरीक सिंह ढिल्लों, सिटी प्रधान मथरा दास गर्ग, आढ़तिया एसोसिएशन सरदूलगढ़ के प्रधान साहिल चौधरी, राज कुमार, लक्षमण सिंह दसौंधिया, आत्म प्रकाश लच्छी, अरदास चेरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान गोरा लाल, प्रेस क्लब सरदूलगढ़ के प्रधान गुरजीत सिंह के अलावा राजनीतिक, समाजिक, धार्मिक संस्थाओं के नुमाइंदों द्वारा दुख का प्रकटावा किया गया। इंसाफ लेने के लिए सिख जत्थेबंदियों की तरफ से पंथक एकत्रता कल : दादूवाल

loksabha election banner

तलवंडी साबो में बरगाड़ी बेअदबी कोटकपूरा और बहिबल कलां गोली कांड का इंसाफ अभी भी अधूरा हैं। बादल सरकार के समय हुई इस घटना पूरी दुनिया में रहते समूह सिखों के दिलों को बहुत ठेस पहुंचाई। बादलों की सरकार के समय हुई इस घटना का इंसाफ दिलाने क लिए बादलों ने खुद मुंह मोड लिया और कैप्टन सरकार जो बेअदबी के दोषियों को सजा देने का वादा करके सत्ता में आई थी उस कैप्टन की सरकार ने भी पूरा इंसाफ नहीं किया। बादल परिवार से दोस्ती निभाते कैप्टन ने बरगाड़ी बेअदबी काड़ कोटकपूरा और बहिबल कांड की जांच को उलझा कर रख दिया। इन बातों का खुलासा जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने किया। उन्होंने कहा कि बरगाड़ी में एक जून को सिख जत्थेबंदियों की तरफ से पंथक इक्ट्ठ किया जा रहा हैं जिसमें बेअदबी और गोली कांड के इंसाफ के लिए दोबारा संघर्ष का एलान सिख जत्थेबंदियों की तरफ से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संगत का फर्ज है कि हम इंसाफ लेने के लिए एक जून को बरगाड़ी की धरती पर पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.