Move to Jagran APP

मारपीट के आरोप में 14 व्यक्तियों पर केस दर्ज

पंजाब रोडवेज की बस के ड्राईवर व एक अन्य व्यक्ति की मारपीट करने को लेकर पुलिस ने 14 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 10:21 PM (IST)Updated: Sat, 15 May 2021 10:21 PM (IST)
मारपीट के आरोप में  14 व्यक्तियों पर केस दर्ज
मारपीट के आरोप में 14 व्यक्तियों पर केस दर्ज

संसू मानसा: पंजाब रोडवेज की बस के ड्राईवर व एक अन्य व्यक्ति की मारपीट करने को लेकर पुलिस ने 14 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को मोहन सिंह ने बताया कि वह पुलिस चौकी ठुठियांवाली के पास पैदल आ रहा था कि कुछ व्यक्तियों ने उसको बुलाकर उस पर हमला कर दिया और कहा कि इसको वीडियो वायरल करने का मजा चखाते है। उसके शोर मचाने पर वह वहां से फरार हो गए। जिस के बाद उसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सदर पुलिस ने गोरा सिंह, उसके भाई व लड़के के अलावा जगजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सिटी बुढलाडा पुलिस को दिलप्रीत सिंह ने बताया कि वह रोड़वेज बस पर कंडक्टर लगा हुआ है, जब वह भीखी से बुढलाडा की ओर आ रहे थे कि फुटबाल चौक बुढलाडा के पास बस रोकी तो उन्होंने कार में से राड़ निकालकर बस में मारी व उसकी मारपीट की। जिसके बाद में उसको सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने कुलदीप सिंह समेत 9 के करीब व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फाइनांस कंपनी के कारिदे से 55 हजार रुपये छीने जिले के गांव बंबीहा-कालझरानी लिक रोड पर तीन अज्ञात लोगों ने एक फाइनांस कंपनी के कारिदे से पैसे वाला बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में 55 हजार रुपये की नकदी के अलावा अन्य सामान था। थाना नंदगढ़ पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी एएसआइ गमदूर सिंह ने बताया कि डबवाली के अमित कुमार ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, जोकि महिलाओं को पैसे फाइनांस करने का काम करती है। वह कंपनी की किस्तें एकत्रित करने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर वापस आ रहा था। गांव बंबीहा व कालझरानी लिक रोड पर उसे तीन अज्ञात लोगों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट कर उसका पैसे वाला बैग छीनकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.