Move to Jagran APP

खेत में काम कर रहे किसान परिवार पर हमला

पुलिस को किसान करनैल सिंह निवासी आहलूपुर ने बताया कि वह अपने खेत में खेती का काम कर रहा था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 12:01 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 06:14 AM (IST)
खेत में काम कर रहे किसान परिवार पर हमला
खेत में काम कर रहे किसान परिवार पर हमला

जासं, मानसा : थाना सदर मानसा की पुलिस को किसान करनैल सिंह निवासी आहलूपुर ने बताया कि वह अपने खेत में खेती का काम कर रहा था उस समय उसके परिवार भी उसके साथ था। इसी दौरान कई लोग इकट्ठे होकर उनके खेत आए और करनैल सिंह,उनके बेटे सुखचैन सिंह व बेटी समनदीप कौर और पत्नी राज कौर को चोटिल कर दिया। इस पर थाना सदर की पुलिस में जोरा सिंह, छिदर सिंह, बखतौर सिंह, बलविदर सिंह, हरबंस कौर, गोगी कौर, पूजा, किरण, छिदर कौर, अमनदीप कौर, विक्रम सिंह सभी निवासी आहलूपुर व रिकू, रिकू का भाई दीपू, इन दोनों भाईयों के पिता जो फाजिल्का के जिले के एक गांव से संबंधित है, के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मोबाइल रिपेयर की दुकान में चोरी

loksabha election banner

28-29 मई की मध्य रात्रि को स्थानीय जवाहरके रोड़ पर निर्मल सिंह की एक मोबाइल रिपेयर दुकान में से रात के समय ताले तोड़ कर किसी अज्ञात ने दुकान से एक लैपटॉप, 4 मोबाइल फोन, 20 हेड फोन व दो हजार रुपए की नकदी चुरा ली। जिस पर थाना सिटी की पुलिस ने अज्ञात व्यकित खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दामाद ने किया सास को चोटिल, मामला दर्ज

थाना सदर मानसा की पुलिस ने अमरजीत कौर निवासी सरदूलगढ़ की शिकायत पर उसके दामाद के खिलाफ शराब पीकर उसकी मारपीट करने पर उसे नामजद किया है।

थाना सदर पुलिस को लिखवाए बयान में महिला ने कहा कि उसका दामाद इकबाल सिंह शराब पीकर उसे चोटिल कर दिया एवं जैसे ही उसने शोर मचाया तो वह घटनास्थल से फरार हो गया। इस उपरांत पीड़ित महिला को आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल सरदूलगढ़ में दाखिल करवाया। जिसे लेकर पुलिस ने महिला के दामाद खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दहेज उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज : मानसा की भीखी पुलिस को लिखवाए ब्यानों में महिला जसवीर कौर ने कहा कि उसका विवाह 28 फरवरी 20 को फिरोजपुर जिले के निवासी रमनीत सिंह से हुआ था,तथा विवाह के कुछ समय बाद ही उसके ससुराल परिवार वाले उससे ओर दहेज की मांग करने लगे। ससुराल परिवार वाले उनसे 40 लाख रुपए मांग रहे थे,मगर मायके परिवार ने अपनी हैसियत मुताबिक उसकी शादी की थी। पीड़िता ने आगे पुलिस को बताया कि इस बारे में उसके मायके परिवार वालों ने कई बार पंचायतें भी की मगर उसके ससुराल परिवार वाले नहीं माने,जिनसे परेशान होकर महिला ने जहर निगल लिया। बाद में उसे अस्पताल में दाखिल करवाया यहां उसकी हालत अब ठीक है। मामले में भीखी थाने के सहायक थानेदार दीप सिंह ने पीड़िता की शिकायत पर रमनीत सिंह,गुरजीत कौर(फिरोजपुर) व जैसमीन कौर-तथा गुरशरन सिंह (मोगा) के खिलाफ दहेज उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.