Move to Jagran APP

अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार

एक पिस्टल 315 बोर देसी व दो जिदा कारतूस सहित काबू कर मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 08:53 PM (IST)
अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार
अवैध हथियार के साथ एक गिरफ्तार

संसू, मानसा: आबकारी स्टाफ पुलिस ने गांव जवाहरके से बरनाला जाने वाली सड़क पर की गई गश्त के दौरान गांव बरनाला वासी रामपाल सिंह उर्फ वादू को एक पिस्टल 315 बोर देसी व दो जिदा कारतूस सहित काबू कर मामला दर्ज किया। काबू किए गए आरोपित को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी। शराब पीने के बाद युवक की मौत बाबा फरीद नगर में शनिवार को एक युवक की सदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी लाश घर के गार्डन में मिली। मुंह से झाग निकल रही थी। उसकी पत्नी के मुताबिक शुक्रवार रात्रि उसके पति ने शराब पी थी।

loksabha election banner

सूचना मिलने पर थाना कैंट के एएसआइ संजीव कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और सहारा जनसेवा सोसायटी के वर्कर राजिदर कुमार, हरबंस सिंह की मदद से लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। मृतक की शिनाख्त आगरा निवासी 40 वर्षीय बॉबी खान पुत्र वजीर खान के तौर पर हुई। मृतक बठिडा में अपने परिवार के साथ रहता था और माली का काम करता था। थाना कैंट पुलिस ने मृतक की पत्नी नाजीन खान के बयान पर आइपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद लाश स्वजनों को सौंप दी है। नशा तस्करी के आरोप में तीन गिरफ्तार जिला पुलिस ने विभिन्न जगहों से तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। उनसे 7100 प्रतिबिंधित गोलियां, 250 लीटर लाहन और 8 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई। पकड़े गए आरोपितों पर विभिन्न थानों में नशा विरोधी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिटी रामपुरा के एएसआइ अमरीक सिंह ने गश्त के दौरान रामपुरा मंडी से गांव कालोके निवासी लखबीर सिंह को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से 7100 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित को मौके पर गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। वहीं थाना सदर रामपुरा के एएसआइ लखविदर सिंह ने गांव बल्लो में छापेमारी कर 250 लीटर लाहन बरामद की, जबकि पुलिस ने मौके पर गांव खोखर निवासी परविदर सिंह को गिरफ्तार कर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके अलावा एक्साइज विभाग के दविदरजीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर बस नंबर पीबी-04-4883 में सवार आरोपित गांव बादल निवासी गगनदीप सिंह को 8 बोतल हरियाणा मार्का शराब समेत गिरफ्तार किया गया। जिसके खिलाफ एक्साइज एकट के तहत मामला दर्ज कर उसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.