Move to Jagran APP

घर में तांक झांक करने से रोका तो युवक ने छाती में मारी ईंट, शख्स की मौत

शहर के ताजपुर एरिया के विश्वकर्मा नगर के व्यक्ति की इसी लिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने युवकों को घर में तांक झांक करने से रोका था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 03:54 PM (IST)
घर में तांक झांक करने से रोका तो युवक ने छाती में मारी ईंट, शख्स की मौत
घर में तांक झांक करने से रोका तो युवक ने छाती में मारी ईंट, शख्स की मौत
जासं, लुधियाना। शहर के ताजपुर एरिया के विश्वकर्मा नगर के एक व्यक्ति की सिर्फ इसीलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उसने युवकों को घर में तांक-झांक करने से रोका था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। विश्वकर्मा नगर निवासी राकेश कुमार ने बताया कि उसके घर के बाहर कुछ युवक खड़े थे। उसने उन्हें वहां से हटने को कहा तो वह उसके साथ ही बदतमीजी करने लगे। उसका पड़ोसी केशव भी वहां आ गया और यवकों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उससे मारपीट करने लगे। राकेश ने आगे बताया कि उसका भाई धरमिंदर कुमार भी वहां पहुंचा। 

इसी दौरान तैश में आए केशव ने उसकी छाती में ईंट मार दी, जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। उसे तुरंत अस्पताल में लेकर गए तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। धरमिंदर दो बेटों का पिता था और घर में ही कूलर की बॉडी और अलमारी बनाने का काम करता था। राकेश के अनुसार उनके घर के पास अकसर उक्त युवक आकर खड़े रहते थे और घरों में ताक-झांक करते थे। घटना वीरवार शाम साढ़े छह बजे की है। पंद्रह मिनट में हुई लड़ाई के दौरान ही उसके भाई की हत्या कर दी गई जबकि उसका कोई कसूर भी नहीं था।

शिकायत हमारे पास आई, जांच जारी: पुलिस

थाना डिवीजन नंबर सात के प्रभारी इंस्पेक्टर सुलक्खन सिंह ने बताया कि उनके पास शिकायत आई है और मामले की जांच कर रहे हैं। अभी किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। हां कुछ युवकों से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया जा रहा है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.