लुधियाना में कमरे से मोबाइल चुराते युवक काे लाेगाें ने पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

नानक नगर इलाके के एक मकान से मोबाइल चोरी कर भागते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे थाना दरेसी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आराेपित से पूछताछ कर रही है।

Vipin KumarPublish: Mon, 24 Jan 2022 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 09:31 AM (IST)
लुधियाना में कमरे से मोबाइल चुराते युवक काे लाेगाें ने पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

जागरण संवाददाता लुधियाना। नानक नगर इलाके के एक मकान में से मोबाइल चोरी कर भागते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे थाना दरेसी पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के कब्जे से एक दात और एक स्कूटर भी बरामद हुआ। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। घटना सोमवार सुबह 7:00 बजे की है। नानक नगर की गली नंबर 2 में रहने बाला धर्मेंद्र रेहड़ी पर सब्जी बेचने का काम करता है। उसकी बेटी सुबह बाथरूम के लिए गई तो कमरे का दरवाजा खुला छूट गया।

इसी का फायदा उठाते हुए चोर कमरे में घुस आया। उसने चार्जिंग पर लगा धर्मेंद्र का मोबाइल उतारा और बाहर की ओर भागा। उसी बीच धर्मेंद्र की आंख खुल गई और उसकी नजर उस चोर पर पड़ गई। उसने पीछा करके गली में उसे धर लिया। इलाका निवासियों का आरोप है कि चोर पकड़ने के बाद जब पुलिस को फोन किया गया तो मौके पर पुलिस टीम भेजने की बजाय उधर से जवाब आया के चोर को पुलिस थाने में ले आओ। उसके बाद 8:00 बजे फिर से पुलिस को फोन किया गया। तब जाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चोर को अपने साथ थाने ले गई।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: कड़ाके की सर्दी से परेशान लाेगाें काे मिलेगी राहत, कल से धूप खिलने पर खुलेगा माैसम

यह भी पढ़ें-आठ हफ्ते की छुट्टी गया कैदी 14 माह बाद लौटा

लुधियाना। सेंट्रल जेल से आठ हफ्ते की जमानत लेकर छुट्टी पर गया कैदी फरार हो गया, मगर उसके 14 महीने के बाद अचानक वो जेल पहुंच गया। अब थाना डेहलों पुलिस ने उसके खिलाफ एक और केस दर्ज किया है। उसकी पहचान डेहलों के गांव मुकंदपुर निवासी बलविंदर सिंह के रूप में हुई। थाना मंडी गोबिंदगढ़ पुलिस ने सितंबर 1998 में उसके खिलाफ नशा तस्करी के आरोप में केस दर्ज किया था। जिसमें अदालत ने उसे सजा सुना दी। कोरोना काल के दौरान 21 अप्रैल 2020 को उसे आठ हफ्ते की जमानत पर छुट्टी भेजा गया था।

यह भी पढ़ें-UGC NET Exam: दिसंबर 2020 और जून 2021 सत्र की आंसर की रिलीज, जानिए पूरी डिटेल

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept