Move to Jagran APP

लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स में एडवोकेट के चैंबर से लेपटाप चोरी करता युवक काबू, लोगों ने पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा

लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स स्थित एडवोकेट के चैंबर से लेपटाप चोरी करके भाग रहे युवक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 12:16 PM (IST)
लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स में एडवोकेट के चैंबर से लेपटाप चोरी करता युवक काबू, लोगों ने पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा
लुधियाना में एडवोकेट के चैंबर से लेपटाप चोरी करते युवक को लोगों ने काबू कर पुलिस को सौंपा।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना कोर्ट कांप्लेक्स स्थित एडवोकेट के चैंबर से लेपटाप चोरी करके भाग रहे युवक को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया। उसकी जम कर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ सुखपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान लोहारा की गली नंबर 8 स्थित स्टार स्कूल के पास रहने वाले गुरजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू माडल टाउन निवासी अखिल सूरी की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

loksabha election banner

अपने बयान में उसने बताया कि वो जिला कचहरी के चैंबर नंबर 2016 में पिछले 4 साल से प्रैक्टिस कर रहा है। वीरवार वाे एक पेशी के लिए अपने स्टाफ समेत कोर्ट परिसर में गया था। शाम 4.30 बजे जब वो वापस लौटा तो देखा कि आरोपित उसके चैंबर के टेबल पर रखा एचपी कंपनी का लेपटाप चोरी करके भाग रहा था। उसके शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। सुखपाल सिंह ने कह कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

मंडी में अवैध वसूली का लगाया आरोप

जासं, लुधियाना : बहादुर के रोड स्थित नई फल-सब्जी मंडी में अवैध उगाही का काम जारी है। वीरवार को रेहड़ी वाला जब मंडी में फल व सब्जी लेने पहुंचे तो वहां पर कर्मी ने 15 रुपये पार्किग फीस की जगह पर उससे 25 रुपये वसूले। इसपर लोग विरोध जताने लगे। रेहड़ी वाले बालचंद, उमेश कुमार व धर्मेद्र आदि ने कहा कि कि मंडी में पार्किग फीस वसूलने वाले कर्मचारी को जब बताया कि 15 रुपये फीस है तो उसने कहा 25 ही लगेंगे। बालचंद व उमेश ने इसकी शिकायत आढ़ती एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान रचिन अरोड़ा उर्फ रिशु अरोड़ा से की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.