Move to Jagran APP

Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगा बेचने निकला युवक गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle Theft लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगा उसे बेचने की फिराक में निकले चोर को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 02:52 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 02:52 PM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगा बेचने निकला युवक गिरफ्तार
चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगाकर बेचने की फिराक में निकला युवक काबू। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चोरी के मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर लगाकर बेचने की फिराक में निकले चोर को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बाइक बरामद किया है। आराेपित के खिलाफ केस दर्ज कर रविवार काे अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ हरचरण सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सुभाष नगर की चंद्र लोक कालोनी की गली नंबर 8 निवासी शाम कुमार के रूप में हुई।

prime article banner

शनिवार शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी, लूटपाट व झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी चोरी किया गया मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में शहर की और जा रहा है। उस पर फर्जी नंबर पीबी91डी 4540 लगा हुआ है। सूचना के आधार पर राहों रोड के गहलेवाल कट पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। हरचरण सिंह ने कहा कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि बरामद किया गया मोटरसकिल उसने कहां से चोरी किया था। उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। आरोपित से की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

प्लंबर का बैग चुरा ले गए चोर

सलेम टाबरी की भगवान दास कालोनी इलाके में काम करने गए प्लंबर का बैग चोरी हो गया। बैग में जरूरी दस्तावेज के साथ एक मोबाइल फोन भी था। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अज्ञात लाेगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। एएसआई जनक राज ने बताया कि उक्त केस न्यू भगवान नगर की गली नंबर 3 निवासी अनिल कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 सितंबर को वो भगवान दास कालोनी की गली नंबर 2 में काम करने के लिए गया था। काम के दौरान उसने अपना बैग एक तरफ रखा हुआ था। काम खत्म करने के बाद देखा तो वो वहां से चोरी हो चुका था। जनक राज ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.