Move to Jagran APP

लगातार मिल रही धमकियों से परेशान युवक ने लगाया फंदा, चार पर केस Ludhiana News

आरोप है कि अक्षय के खिलाफ हत्या के प्रयास का झूठा केस दर्ज किया गया था। जिसमें सुरेश ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट से अपने बेटे अक्षय की जमानत करा ली थी।

By Edited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 05:00 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 09:44 AM (IST)
लगातार मिल रही धमकियों से परेशान युवक ने लगाया फंदा, चार पर केस  Ludhiana News
लगातार मिल रही धमकियों से परेशान युवक ने लगाया फंदा, चार पर केस Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान हो एक युवक ने घर में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह उसका शव कमरे में पंखे से चादर के सहारे लटकता मिला। मौके पर पहुंची थाना हैबोवाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

जांच अधिकारी एसआइ सतबीर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान हैबोवाल के गोपाल नगर निवासी अक्षय (19) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के पिता सुरेश कुमार की शिकायत पर शैंकी पुत्र काला चंद, राकेश कुमार पुत्र हरबंस लाल, सन्नी पब्बी पुत्र विजय कुमार भंडारी और रोशन बाला पुत्र हरबंस लाल के खिलाफ उसे आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

तफ्तीश में शामिल न होने के लिए मिल रही थी धमकियां

मामले के अनुसार थाना हैबोवाल पुलिस ने दो सितंबर को न्यू चंद्र नगर की गली नंबर 6 निवासी शैंकी के बयान पर अक्षय के खिलाफ हत्या के प्रयास का झूठा केस दर्ज किया था। जिसमें सुरेश ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट से अपने बेटे अक्षय की जमानत करा ली थी। उस केस में अगली पेशी 17 जनवरी को थी। उक्त आरोपितों को जब अक्षय की जमानत का पता चला तो वो उसे मामले की तफ्तीश में शामिल न होने के लिए धमकाने लगे।

आरोपितों की तलाश में पुलिस कर रही रेड

सुरेश के मुताबिक उनका बेटा इन धमकियों की वजह से पिछले कई दिनों से परेशान चल रहा था। मंगलवार सुबह 9:30 बजे वो नीचे परिवार के साथ बैठा था। कुछ देर बाद वो उठ कर ऊपर तीसरी मंजिल पर चला गया। 10:15 बजे सुरेश कुमार जब तीसरी मंजिल पर गया तो देखा कि अक्षय ने पंखे से फंदा लगा रखा था। उसे फौरन नीचे उतार कर डीएमसी अस्पताल ले जाया गया। मगर वहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृतक करार दे दिया। सतबीर सिंह ने कहा कि केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.