Move to Jagran APP

पंजाब के मोगा में स्कूल में घुसा युवक, अन्य छात्रों को क्लास में बंद कर छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

पंजाब के गांव डूढीके के सरकारी प्राइमरी स्कूल में एक युवक घुस गया। युवक ने स्कूल के छात्रों को एक कमरे में बंद कर दिया और खुद एक छात्रा को लेकर दूसरे कमरे में चला गया व उससे अश्लील हरकतें करने लगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 12:18 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 12:18 PM (IST)
पंजाब के मोगा में स्कूल में घुसा युवक, अन्य छात्रों को क्लास में बंद कर छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
स्कूल में घुसकर छात्रा से अश्लील हरकतें। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, मोगा। पंजाब के मोगा जिले में स्थित गांव डूढीके के सरकारी प्राइमरी स्कूल में एक युवक शुक्रवार सुबह 9ः30 बजे स्कूल परिसर में घुस गया। उसने तब तक स्कूल पहुंचे बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया और पांचवींं में पढ़ने वाली छात्रा को मिड डे मील वाले कमरे में ले गया। वह छात्रा से अश्लील हरकतें करतेे हुए उसके कपड़े उतारने लगा। इसी बीच, स्कूल में पहुंचे दूसरे बच्चों ने बंद कमरे का दरवाजा खोला और शोर मचाया। पौने दस बजे जब टीचर पहुंचे तो युवक मौके से फरार हो गया। 

loksabha election banner

लड़की के पारिवारिक सदस्यों को जब घटना का पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी अजीतवाल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर ले लिया है। बच्ची के पिता ने कहा कि व नौ बजकर 25 मिनट पर बेेेेटी को स्कूल छोड़कर गया था। इसी दौरान 28 साल का युवक स्कूल में दाखिल हुआ। वह एक कक्षा में गया। वहां उस समय तक आ चुके बच्चों से उसने पूछा कि सबसे बड़ा जूता किसके पैर में आता है, इस पर पांचवी की एक छात्र ने कहा कि उसके पैर में आता है। इसके बाद वह उस छात्रा को अपने साथ ले गया।

यह भी पढ़ें : दुबई में फंसी पंजाब की आठ लड़कियों को लाया गया भारत, अपनों के गले लगते ही फफक पड़ीं बेटियां

छात्रा यह सोचकर उसके साथ चली गई कि उसे शायद वह जूते देगा। जाते समय युवक ने बाकी बच्चों को कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। मुख्य अध्यापक गोपाल ने बच्ची के परिजनों को बुलाकर मामले की जानकारी दी, जबकि भागते हुए युवक को कुछ लोगों ने पहचान लिया था। 

यह भी पढ़ें : तलाक मामले पर हाई कोर्ट का महत्वपूर्ण आदेश, पति-पत्नी सहमत तो फैमिली कोर्ट नहीं करा सकती इंतजार

घटना से शिक्षा विभाग की बड़ी खामी आई सामने

स्कूल के मुख्य अध्यापक गोपाल ने बताया कि सरकार की ओर से स्कूल को न तो चौकीदार मिला है न चपरासी। निजी स्तर पर उन्होंने एक सफाई सेवक को रखा है, उसका मानदेय भी वह अपने स्तर पर मिलकर देते हैं। सफाई सेवक ही सुबह आकर सफाई के बाद स्कूल का ताला खोलता है। स्कूल का समय 10 बजे का होने के कारण ज्यादातर अध्यापक पौने दस बजे के बाद आने शुरू होते हैं। ऐसे में कुछ पहले स्कूल पहुंचने वाले बच्चों की सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं है। इस संबंध में डीईओ एलीमेंटरी सुरिंदर कौर को कई बार फोन मिलाया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं अटेंड किया।

यह भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस पर पंजाब की झांकी में दिखेगा श्री गुरु तेग बहादुर जी का शौर्य और पराक्रम

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन के कारण पंजाब में कई ट्रेनें रद, कुछ के रूट डायवर्ट, देखें पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.