Move to Jagran APP

मोबाइल पर अश्लील मैसेज और गंदी बातें लिखकर भेजती थी युवती, शादी के लिए डाला दबाव

शादी का दबाव डालने के लिए एक युवती मोबाइल से युवक को अश्लील मैसेज और गंदी बातें लिखकर भेजती रही। युवती ने युवक को बदनाम करने की धमकी भी दी।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 22 Nov 2018 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 03:10 PM (IST)
मोबाइल पर अश्लील मैसेज और गंदी बातें लिखकर भेजती थी युवती, शादी के लिए डाला दबाव
मोबाइल पर अश्लील मैसेज और गंदी बातें लिखकर भेजती थी युवती, शादी के लिए डाला दबाव

जेएनएन, लुधियाना। लोक लाज की सीमाओं को तोड़ते हुए एक युवती मोबाइल पर अश्लील मैसेज व गंदी बातें लिख कर भेजती रही। विरोध करने पर युवती ने युवक के परिजनों और रिश्तेदारों को भी मैसेज भेजने शुरू कर दिए। इतना ही नहीं, वो उन्हें फेसबुक व सोशल मीडिया पर बदनाम करने के लिए धमकाने लगी। अब थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने युवती के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सतवंत सिंह ने बताया कि अमरपुरा निवासी नितिन टंडन की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में युवक ने बताया कि उसके चाचा अश्विनी टंडन भाजपा के मंडल प्रधान हैं। उनके बेटे रजत टंडन से शादी करने के लिए युवती उनके परिवार पर दवाब बनाने में लगी हुई है। युवती सरेआम धमकियां देती है कि उसकी शादी न कराने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। वो जहर खाकर मर जाएगी और उन्हें फंसा देगी। युवक का कहना है कि युवती की हरकतों से उनकी बहुत बदनामी हो रही है। उसकी धमकियां से अश्विनी टंडन का सारा परिवार परेशान है।

नितिन टंडन ने जब युवती को ऐसा करने से रोका तो वो उससे रंजिश रखने लगी। उसके बाद उसने नितिन तथा उसकी पत्नी के मोबाइल और फेसबुक अकाउंट में गलत व गंदे मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जिसके चलते तीन अगस्त को उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई। जहां युवती ने लिखित में माफी मांग कर भविष्य में ऐसा नहीं करने का वादा किया।

नितिन टंडन का आरोप है कि इसके बाद भी उस पर कोई असर नहीं हुआ। वो उसे फोन करके जान से मारने की धमकियां देने लगी। इसके बाद 23 अगस्त के दिन पुलिस को दी शिकायत में उसने फिर से पंचायत में माफीनामा लिख कर दिया। मगर उसके बाद उसने फिर से नितिन व उसकी पत्नी के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और धमकियों को भेजने का सिलसिला जारी रखा। युवती उन्हें धमकाती थी कि वो फेसबुक पर 100 फर्जी आईडी बना कर उनके पूरे खानदान को बदनाम कर देगी। जिससे वो किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.