Move to Jagran APP

दोस्त को बचाने गए युवक पर लाठियों से हमला, शिकायत के बाद मामला दर्ज

दोस्त को पीट रहे युवकों से उसे बचाने के लिए गए युवक पर हमलावरों ने लाठियों से हमला कर दिया। उसे गंभीर रूप से घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

By Sat PaulEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 04:43 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 04:43 PM (IST)
दोस्त को बचाने गए युवक पर लाठियों से हमला, शिकायत के बाद मामला दर्ज
दोस्त को बचाने गए युवक पर लाठियों से हमला, शिकायत के बाद मामला दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। दोस्त को पीट रहे युवकों से उसे बचाने के लिए गए युवक पर हमलावरों ने लाठियों से हमला कर दिया। उसे गंभीर रूप से घायल करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। इलाज के लिए घायल को सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

थाना मेहरबान पुलिस ने गांव सीड़ा निवासी मुजबीन, रवि तथा अजगर के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस विद्या विहार निवासी मुकेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए अपने बयान में मुकेश कुमार ने बताया कि 13 मई को उसका बेटा निखिल कुमार 16 अपने दोस्तों के साथ मिल कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने दोस्त बलजिंदर सिंह से मिलने के लिए गया था।

गांव सीड़ा स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा के पास उक्त आरोपित बलजिंदर के साथ झगड़ा कर रहे थे। जैसे ही निखिल बलजिंदर को छुड़ाने लगा ताे उन लोगों ने लाठी से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे निखिल बेहोश हो गया। उसके दोस्तों ने मुकेश को सारी बात बताई। पता चलने पर जब वो उसे लेने के लिए वहां पहुंचा तो मुजबीन ने फिर से निखिल के सिर पर लाठी से वार कर दिया। मुकेश के शोर मचाने पर आरोपित वहां से फरार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.