ईयर एंडर 2021: राष्ट्रीय पटल पर छाई लुधियाना की बहू रूबीना दिलैक, बिग बास-14 की विजेता बनकर बढ़ाया मान

Year Ender 2021 इस साल फरवरी में हुए फाइनल में बालीवुड स्टार सलमान खान ने जैसे ही रूबीना दिलैक के विजेता होने के नाम की घोषणा की थी तो लुधियाना में रह रहे ससुर डा. केके शुक्ला और मां राधा शुक्ला को बधाईयां देने वालों का तांता लग गया।

Vipin KumarPublish: Wed, 29 Dec 2021 03:10 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 09:19 PM (IST)
ईयर एंडर 2021: राष्ट्रीय पटल पर छाई लुधियाना की बहू रूबीना दिलैक, बिग बास-14 की विजेता बनकर बढ़ाया मान

लुधियाना, [राधिका कपूर]। Year Ender 2021: यह साल लुधियाना के लिए कुछ खास ही रहा। वैसे तो टीवी कार्यक्रमों या नाटक को लेकर दर्शकों का हमेशा से ही झुकाव रहा है, लेकिन बिग बास-14 को लेकर शहर के लोगों में काफी रुचि रही। कारण था कि शहर की बहू इस चर्चित कार्यक्रम में विजेता की प्रबल दावेदार थी। भले ही रुबिना का ज्यादा समय मुंबई में गुजरता है, लेकिन उसका ससुराल लुधियाना में है और उसके सास-ससुर यही रहते हैं।

इस साल फरवरी में हुए फाइनल में बालीवुड स्टार सलमान खान ने जैसे ही रूबीना दिलैक के विजेता होने के नाम की घोषणा की थी तो लुधियाना में रह रहे ससुर डा. केके शुक्ला और मां राधा शुक्ला को बधाईयां देने वालों का तांता लग गया। इस शो में रूबीना का पति अभिनव शुक्ला भी प्रतिभागी था लेकिन वह फाइनलिस्ट की दौड़ से बाहर हो गया था। शो में दोनों ने व्यक्तिगत प्रतिभागी के तौर पर एंट्री ली थी। अभिनव शुक्ला फिनाले से ठीक दस दिन पहले यानी मिड डे एविक्शन में बाहर हुए थे।

यह भी पढ़ें-पंजाब के 10 मेरिटोरियस स्कूलाें में विंटर वेकेशंस रद, स्टूडेंट्स की पढ़ाई रहेगी जारी; जानें क्या है वजह

2006 में जीता था मिस शिमला का खिताब

गाैरतलब है कि हिमाचल के शिमला से ताल्लुक रखने वाली रूबीना ने अभिनय की शुरुआत करने से पहले साल 2006 में मिस शिमला का खिताब भी जीता था। साल 2008 में उन्होंने चंडीगढ़ में हुए मिस नॉर्थ इंडिया पैजेंट में जीत हासिल की थी। अभिनय करियर की शुरुआत उन्होंने टेलीविजन शो छोटी बहू से की थी। कलर्स चैनल के शो ‘शक्ति : अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर की भूमिका से उन्हेंं खासी पहचान मिली थी। बिग बॉस शो में रूबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ कदम रखा था। उन्होंने दोनों के तलाक तक की नौबत आने की बात कही थी। हालांकि बाद में दोनों ने कहा कि शो में आने के बाद उनका रिश्ता और मजबूत हुआ है।

यह भी पढ़ें-Vegetables Prices Hike: लुधियाना में सब्जियाें के दाम पिछले साल से दोगुने, भिंडी 140 और घीया बिक रहा 70 रुपये किलाे

Edited By Vipin Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept