Move to Jagran APP

मांगों को कर्मचारी यूनियन का प्रदर्शन, बोले-सरकार कर रही अनदेखी Ludhiana News

प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों ने कहा कि सरकार की नीतियां कर्मचारी विरोधी है। लंबित मांगे मानना तो दूर डीए की किश्तें व पुरानी पेंशन बहाली जैसी मूल मांगे भी पूरी नहीं की जा रही हैं!

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 12:01 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 12:01 PM (IST)
मांगों को कर्मचारी यूनियन का प्रदर्शन, बोले-सरकार कर रही अनदेखी Ludhiana News
मांगों को कर्मचारी यूनियन का प्रदर्शन, बोले-सरकार कर रही अनदेखी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। लंबित मांगों के चलते डीसी ऑफिस कर्मचारी यूनियन ने मिनी सचिवालय परिसर में प्रदर्शन किया। यूनियन जिला अध्यक्ष विकास जुनेजा की देखरेख में हुए इस प्रदर्शन में पटवार यूनियन, पीएसएमएस यूनियन व सांझा मुलाजिम मंच के सदस्य भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विकास जुनेजा ने कहा कि पंजाब सरकार की नीतियां कर्मचारी विरोधी है। लंबित मांगे मानना तो दूर डीए की किश्तें व पुरानी पेंशन बहाली जैसी मूल मांगे भी पूरी नहीं की जा रही। काफी लंबे समय से मांगों को लेकर संघर्ष किया जा रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को नहीं माना तो संघर्ष को तेज करने के और तरीके अपनाएं जाएंगे। इस दौरान विकास जुनेजा, पटवार यूनियन के जिला अध्यक्ष गुरमेल सिंह, सुखपाल सिंह, दलीप कुमार, रांजिदर कुमार मौजूद रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.