Move to Jagran APP

लुधियाना में सीढ़ियाें से गिरकर घायल हुए मजदूर की सीएमसी अस्पताल में मौत, ठेकेदार नामजद

चंडीगढ़ रोड के गांव कोहाड़ा में एक निमार्णाधीन मकान की सीढिय़ों से गिर कर घायल हुए मजदूर की इलाज के दौरान सीएमसी अस्पताल में मौत हो गई। पत्नी सुनीता ने कहा कि सीढिय़ों पर कोई सेफ्टी नहीं होने के कारण उसका पति गिरकर जख्मी हुआ था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 07:59 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 07:59 AM (IST)
मकान की सीढिय़ों से गिरकर घायल हुए मजदूर की इलाज के दौरान सीएमसी अस्पताल में मौत। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। चंडीगढ़ रोड के गांव कोहाड़ा में एक निमार्णाधीन मकान की सीढिय़ों से गिर कर घायल हुए मजदूर की इलाज के दौरान सीएमसी अस्पताल में मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना कूमकलां पुलिस के एएसआइ रणधीर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान कोहाड़ा स्थित जीवन दा बेहड़ा में रहने वाले रोहित कुमार के रूप में हुई।

loksabha election banner

पुलिस ने उसकी पत्नी सुनीता सोनकर की शिकायत पर गांव जंडियाली निवासी ठेकेदार अंकित पाठक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। सुनीता ने कहा कि सीढिय़ों पर कोई सेफ्टी नहीं होने के कारण उसका पति गिरकर जख्मी हुआ था।

यह भी पढ़ें-मारपीट कर मोबाइल छीनने वाले दो गिरफ्तार

जगराओं, जेएनएन। पिता के साथ बाजार गए लड़के को रास्ते में घेर कर लोहे की राड से पीटने और मोबाइल फोन छीनकर भागने वाले दो आरोपितों को थाना सिटी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर निधान सिंह ने बताया कि मक्खन सिंह निवासी अगवाड़ ख्वाजाबाजू ने बताया कि वह अपने लड़के आकाशदीप के साथ साइकिल पर शिवाला मंदिर के नजदीक हलवाई की दुकान पर गए थे। बेटे को साइकिल के पास खड़ा करके हलवाई की दुकान के अंदर चले गए।

इस दौरान दो लड़के मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने उनके बेटे को राड से मारना शुरू कर दिया व फोन भी छीन लिया। बेटे ने शोर मचाया तो आरोपित वहां से भाग गए। पुलिस ने छानबीन कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी पहचान नवदीप सिंह निवासी धर्मकोट, मोगा और वप्रीत सिंह उर्फ लवी निवासी करनैल गेट, जगराओं के रूप में हुई। पुलिस ने उनसे दो मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.