Move to Jagran APP

प्यार, शादी और फिर धोखा: छह पतियों को लूटकर दुल्हन फरार, जानें क्या है पूरा मामला

शहर की लुटेरी दुल्हन ने करीब छह युवकों को प्यार में फंसाकर शादी रचाई और उनसे लाखों रुपये ठग लिए। यही नहीं उसने खुद ठगी के बाद पति के खिलाफ ही शिकायत तक दर्ज करवा दी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 17 Apr 2019 10:52 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 10:52 AM (IST)
प्यार, शादी और फिर धोखा: छह पतियों को लूटकर दुल्हन फरार, जानें क्या है पूरा मामला
प्यार, शादी और फिर धोखा: छह पतियों को लूटकर दुल्हन फरार, जानें क्या है पूरा मामला

जेएनएन, लुधियाना: शहर की लुटेरी दुल्हन ने करीब छह युवकों को प्यार में फंसाकर शादी रचाई और उनसे लाखों रुपये ठग लिए। यही नहीं उसने खुद ठगी के बाद पति के खिलाफ ही शिकायत तक दर्ज करवा दी। उसके तीसरे पति को उसका पुराना आधार कार्ड मिला तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। महिला के तीनों पूर्व पति एक दूसरे को मिले और वुमेन सेल पहुंच गए। पुलिस ने तीनों की तरफ से की गई शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव ढडरियां जिला संगरूर के युवक ने बताया कि 2018 में उसे एक युवती सेप्यार हो गया। उसने खुद को अविवाहित बताया और वह भी उससे प्रेम करने लगी। दोनों ने 20 जुलाई 2018 को शादी रचा ली थी। शादी के कुछ ही समय बाद उसने घर पर विवाद करना शुरू कर दिया और वह उसे जबरदस्ती लुधियाना ले आई। ढडरियां में वह अपने पिता के सोने के जेवरात बनाने का काम करता था और बाद में लुधियाना आकर काम की तलाश करने लगा। दो माह भी नहीं हुए थे कि वह फिर से उसके साथ झगड़ा करने लगी। इतने में उन्होंने शहर में चार लाख रुपये का एक प्लॉट खरीदने का सौदा कर लिया। 70 हजार रुपये पेश्गी रकम देकर उसने प्लॉट की रजिस्ट्री का समय लिया था। इसके लिए उसके घरवालों ने उसे 1.30 लाख रुपये भेजे थे। जैसे ही उसे पता चला कि उसके पास पैसे आ गए हैं तो उसने उसके साथ झगड़ा किया और सवा लाख रुपये, पहने हुए चार तोले सोने के जेवरात लेकर फरार हो गई।

आधार कार्ड ने खोली पोल, मिले तीन पूर्व पति


गुरप्रीत सिंह के अनुसार रीना के घर से जाने के बाद उसके हाथ उसकी फोटो वाला आधार कार्ड लगा। जिस पर उसके पति का नाम शंभू वर्मा लिखा था। उसने दुगरी निवासी शंभू वर्मा से संपर्क किया तो पता चला कि उसने कई लोगों को ठगी का शिकार बनाया है। शंभू वर्मा से उसने शादी 2015 में की थी और वहां से कुछ नकदी व कुछ सामान ले गई थी। वहां पर वह दो माह की बच्ची को छोड़ गई थी। इससे पहले उसने राजन नामक युवक से भी शादी रचाई थी और वह उसके साथ छह माह तक रही थी और उसे भी हजारों का चूना लगा दिया।

प्यार में फंसा करती थी शादी, फिर लगा देती थी मारपीट का आरोप


तीनों व्यक्तियों के अनुसार वह पहले प्यार में फंसाती है और फिर जल्द बाजी में शादी रचा लेती है। बाद में घर में विवाद खड़ा कर पैसे और सामान लेकर चली जाती है और इसकी शिकायत पुलिस को करती है। यही नहीं बाद में राजीनामा भी पैसे लेकर करती है। उसने तीनों को अपने-अपने अलग-अलग नाम बताए थे। पहले तो प्रीत, दूसरे को मनप्रीत और तीसरे को रीना नाम बताया था। उसने करीब छह लोगों से धोखा किया है। चौथे पीडि़त को भी तीनों ने ढूंढ निकाला है मगर वह सामने आने को तैयार नहीं है।

मामले की जांच जारी: एसीपी


हां मेरे पास कुछ लोग ऐसी शिकायत लेकर आए थे, सभी के बयान दर्ज कर इसकी जांच होगी। महिला को भी बुलाया गया है। अगर उक्त लोगों द्वारा दिए गए बयान सही पाए जाते हैं तो जरूर कार्रवाई होगी। जांच का विषय महिला की ओर से कैसे इनके साथ ठगी मारी गई है, यह है। हम गंभीरता से जांच कर रहे हैं।
-प्रभजोत कौर, एसीपी वुमेन सेल, लुधियाना।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.