लुधियाना में विभिन्न इलाकों से चार मोटरसाइकिल चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियाना के विभिन्न इलाकों में पार्क किए गए चार मोटरसाइकिलों को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Vinay KumarPublish: Wed, 05 Jan 2022 12:30 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 12:30 PM (IST)
लुधियाना में विभिन्न इलाकों से चार मोटरसाइकिल चोरी, अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना के विभिन्न इलाकों में पार्क किए गए 4 मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना माेती नगर पुलिस ने कृपाल नगर की गली नंबर 5 निवासी गौरव कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 30 दिसंबर को मोती नगर स्थित बाबा जसवंत सिंह डेंटल कालेज के बाहर पार्क के सामने पार्क कियाउसका स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी हो गया। उधर, थाना सराभा नगर पुलिस ने गांव झांडे निवासी अनमोल सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 3 जनवरी को उसने फिरोजपुर रोड स्थित टीसीवाई के बाहर अपना बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल लाक करके पार्क किया था। जहां से किसी ने उसे चोरी कर लिया। वहीं, थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने पंडित कालोनी की गली नंबर 2 निवासी विशाल जैन की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 2 जनवरी को रख बाग के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर प्लस माेटरसाइकिल किसी ने चोरी कर लिया। चाैथे मामले में थाना सराभा नगर पुलिस ने बाड़ेवाल की इंदिरा कालोनी निवासी महबूब सलमानी की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 28 दिसंबर को फिरोजपुर रोड स्थित रघुनाथ इंक्लेव के बाहर खड़ा उसका हीरो होंडा स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

चोरी के एक्टिवा व झपटे गए मोबाइल समेत गिरफ्तार

चोरी के एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर झपटमारी की वारदातें करने वाले एक झपटमार को थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी का स्कूटर तथा झपटा गया एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

उसके खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई सुनील कुमार ने बताया कि उसकी पहचान चंद्र नगर निवासी प्रिंस साहनी के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवा दोपहर गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरी तथा झपटमारी की वारदातें करता है। आज भी चोरी के स्कूटर नंबर पीबी10ईडी 5758 पर सवार होकर दोमोरिया पुल से लकड़ पुल की और जा रहा है। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। सुनील कुमार ने कहा कि पूछताछ में उसके अन्य साथियों तथा उसके पुराने रिकार्ड का पता लगाया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

Edited By Vinay Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept