Move to Jagran APP

लुधियाना में मारपीट की तीन घटनाओं में महिला समेत छह लाेग घायल

शहर में विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। तीन घटनाओं में महिला समेत छह लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 02:11 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 02:11 PM (IST)
लुधियाना में मारपीट की तीन घटनाओं में महिला समेत छह लाेग घायल
मारपीट की तीन घटनाओं में महिला समेत छह लोग घायल। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। शहर में विभिन्न जगहों पर हुई मारपीट की तीन घटनाओं में महिला समेत छह लोग घायल हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना मोती नगर पुलिस ने शेर पुर कलां निवासी शारदा देवी की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले सनी, सागर, बाउंसर, साहिल तथा उनके चार अज्ञात साथियों पर केस दर्ज किया। अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि आठ जनवरी को आरोपित गली में गुल्ली डंडा खेल रहे थे। उसने उन्हें खेलने से रोक दिया। उसी बात पर आरोपितों ने उस पर, उसके बेटे व भांजे पर हमला कर दिया। मारपीट कर घायल करने के बाद आरोपित धमकियां देते फरार हो गए।

loksabha election banner

थाना साहनेवाल पुलिस ने गांव टिब्बा निवासी गुरबचन सिंह की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले कृष्ण सिंह, दिलबाग सिंह, नाजर सिंह, रौशन लाल, स्वर्ण सिंह, तथा जगतार सिंह पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 14 जनवरी को आरोपित उनके घर में घुस आए और तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। जब उसके ताया का बेटा संदीप सिंह उसे बचाने के लिए आया तो आरोपितों ने उसे भी पीट दिया। आरोपितों ने घर की महिलाओं के साथ भी धक्कामुक्की की और धमकियां देते हुए फरार हो गए।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने राजा गार्डन निवासी बलकार सिंह की शिकायत पर रोपड़ के गांव रंगियां निवासी गुरतेज सिंह, कर्मजीत सिंह उर्फ कम्मी तथा उनके अज्ञात साथी पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो राजधानी बस सर्विस में चेकिंग इंस्पेक्टर के तौर पर नाैकरी करता है। 16 जनवरी को वो जालंधर बाइपास चौक में चेकिंग कर रहा था। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते आरोपितों ने उसे बस से नीचे खींच लिया। तेजधार हथियारों के साथ उसके साथ मारपीट की। तलवार निकाल कर उस पर वार किए। उसके गले में पहनी सोने की चेन लूटकर जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.