Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना की पांच कंपनियाें में आज से वैक्सीनेशन शुरू, डीसी व सीपी ने किया मुआयना

Ludhiana Coronavirus Vaccination लुधियाना की पांच कंपनियों में वैक्सीनेशन आरंभ कर दी गई है। इनमें हीरो साइकिल लिमिटेड गंगा एक्रोवूल लिमिटेड स्पोर्टकिंग ग्रुप एवन साइकिल लिमिटेड रालसन टायर लिमिटेड शामिल है। इसके अलावा अन्य कंपनियों में भी आने वाले दिनों में वैक्सीनेशन आरंभ कर दी जाएगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 02:18 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 02:18 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Vaccination: लुधियाना की पांच कंपनियाें में आज से वैक्सीनेशन शुरू, डीसी व सीपी ने किया मुआयना
लुधियाना की पांच कंपनियों में कर्मचारियों को वैक्सीनेशन फंड के जरिये वैक्सीनेशन का काम आरंभ।

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Coronavirus Vaccination: कंफेरडेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री (सीआइआइ) के लुधियाना चैप्टर की पहल के बाद लुधियाना की पांच कंपनियों में कर्मचारियों को वैक्सीनेशन फंड के जरिये वैक्सीनेशन का काम आरंभ हो गया है। ज्ञात हो कि पंजाब सरकार की ओर से इंडस्ट्री को कर्मचारियों की वैक्सीनेशन के लिए सीएसआर फंड के जरिये डोज उपलब्ध करवाने की पेशकश की थी। इस पर काम करते हुए सीआइआइ ने अपनी सदस्य कंपनियों को इसका लाभ लेकर कारखाने के कर्मचारियों के वैक्सीनेशन सुनिश्चित करने का अभियान चलाया।

loksabha election banner

इसी कड़ी के तहत लुधियाना की पांच कंपनियों में वैक्सीनेशन आरंभ कर दी गई है। इनमें हीरो साइकिल लिमिटेड, गंगा एक्रोवूल लिमिटेड, स्पोर्टकिंग ग्रुप, एवन साइकिल लिमिटेड, रालसन टायर लिमिटेड शामिल है। इसके अलावा अन्य कंपनियों में भी आने वाले दिनों में वैक्सीनेशन आरंभ कर दी जाएगी।

इंडस्ट्री में वैक्सीनेशन की आवश्यकता

सीआइआइ लुधियाना जोन के चेयरमैन अशप्रीत साहनी ने कहा कि इस समय इंडस्ट्री में वैक्सीनेशन को लेकर अहम आवश्यकता है। इसको लेकर सारी कंपनियां आगे आ रही है और सीआइआइ का लक्ष्य लुधियाना के हर कर्मचारी को वैक्सीनेशन करवाना है। ताकि लुधियाना के कारखानों को कोविड मुक्त किया जा सके। इसके लिए जिला प्रशासन और सेहत विभाग की ओर से पूर्ण सहयोग मिल रहा है।

वैक्सीनेशन ड्राइव को और तेज किया जाएगा

आने वाले दिनों में वैक्सीनेशन ड्राइव को और तेज किया जाएगा। इसके तहत कर्मचारियों के साथ-साथ उनके पारिवारिक सदस्यों को भी वैक्सीनेशन सुनिश्चित की जाएगी। इसका जायजा लेने के लिए डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा, पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल, डीआईओ पुनीत जुनेजा ने इसके प्रबंधों को लेकर गंगा एक्रोवूल लिमिटेड का दौरा भी किया और कंपनी के प्रेसिडेंट अमित थापर का धन्यवाद किया और कहा कि सारी इंडस्ट्री को कर्मचारी हितों के लिए इसी प्रकार आगे आना चाहिए। अमित थापर ने कहा कि सरकार की ओर से यह एक अहम सुविधा दी गई है, अगर कर्मचारी सेहतमंद होंगे, तो ही प्रोडक्शन चलेगी और अर्थव्यवस्था पटरी पर रहेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.