Move to Jagran APP

अंडर-19 क्रिकेट चैंपियनशिप में लुधियाना पहली पारी में 366 रन बनाकर आल आउट, तक्षण ने खेली 159 रन की पारी

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से पंजाब भर में क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। दो दिवसीय अंडर-19 क्रिकेट चैंपियनशिप के पहले दिन टास जीतकर लुधियाना ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया गया और 87.2 ओवर में 366 रन बनाकर आल आउट हो गई।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 10:27 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 10:27 AM (IST)
अंडर-19 क्रिकेट चैंपियनशिप में लुधियाना पहली पारी में 366 रन बनाकर आल आउट, तक्षण ने खेली 159 रन की पारी
लुधियाना के तांगड़ी ने अपने शतकीय पारी में 24 चौके व 2 छक्के जड़े।

लुधियाना, जेएनएन। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से पंजाब स्टेट अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन पंजाब भर में किया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार को लुधियाना व मोहाली के बीच जीआरडी अकादमी में क्रिकेट मुकाबला शुरू हुआ। दो दिवसीय अंडर-19 क्रिकेट चैंपियनशिप के पहले दिन टास जीतकर लुधियाना ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया गया और 87.2 ओवर में 366 रन बनाकर आल आउट हो गई। लुधियाना की बल्लेबाजी में तक्षण तांगड़ी ने शानदार 159 रन की पारी खेली।

loksabha election banner

तांगड़ी ने अपने शतकीय पारी में 24 चौके व 2 छक्के जड़े। इसके अलावा भविश सेठी ने 83 गेंदों पर 54 रन, भरत मदहोक ने 81 गेंदों में 42 रन, लवप्रीत ने 31 रन बनाए। विपक्षीय गेंदबाजी में हर्षदीप सिंह ने 80 रन देकर 3 विकेट, आर्यन भाटिया ने 39 रन देकर 2 विकेट चटकाए। जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक मोहाली ने 8 ओवर में बिना विकेट गंवाए 9 रन बनाए। रविवार मैच का दूसरा व अंतिम दिन होगा।भविश सेठी ने 83 गेंदों पर 54 रन, भरत मदहोक ने 81 गेंदों में 42 रन, लवप्रीत ने 31 रन बनाए, रविवार मैच का अंतिम दिन होगा।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

पटियाला ने बरनाला के खिलाफ बनाए 352 रन

पंजाब स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-19 पटियाला बनाम बरनाला दो दिवसीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए पटियाला की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर 80 ओवरों में 352 रन बना लिए हैं। वहीं बरनाला की टीम ने 11 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 16 रन बनाए हैं।

बरनाला की टीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस दौरान पटियाला की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जसकीरत सिंह ने नाबाद 101, ध्रुव राहुल ने 103, जितिंदरप्रीत सिंह ने 68, जतिन यादव ने 38, भव्य सिक्का ने एक और हरजस सिंह टंडन ने नाबाद 22 रन बनाए जबकि गुरतेज सिंह खाता नहीं खोल पाए।

बरनाला की तरफ से गेंदबाजी करते हुए संदीप सिंह ने तीन और सूचित गोयल ने दो विकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की। वहीं बरनाला की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सुखदीप सिंह ने 11 और हरदीप सिंह ने 4 रन बनाए, जबकि परमीत सिंह खाता नहीं खोल पाए। पटियाला की तरफ से गेंदबाज यशकरण को एक विकेट मिला।  अब रविवार को बरनाला की टीम बल्लेबाजी करने मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.