Move to Jagran APP

लुधियाना में चोरी व झपटमारी करने वाले 2 लोग गिरफ्तार, मोटरसाइकिल और चार मोबाइल बरामद

शहर में चाेरी और झपटमारी की वारदातें लगातार बढ़ने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। बुधवार काे पुलिस ने 2 जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी व झपटमारी करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य झपटमार की तलाश है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 04:07 PM (IST)
लुधियाना में चोरी व झपटमारी करने वाले 2 लोग गिरफ्तार, मोटरसाइकिल और चार मोबाइल बरामद
चोरी व झपटमारी करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पुलिस ने 2 जगहों पर कार्रवाई करते हुए चोरी व झपटमारी करने वाले 2 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य झपटमार की तलाश है। आराेपिताें के कब्जे से एक मोटरसाइकिल तथा 4 मोबाइल फोन बरामद कर उनके खिलाफ दो केस दर्ज किए गए हैं। बुधवार काे उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने झपटमारी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से वो मोटरसाइकिल बरामद किया, जिस पर वह दोनों वारदातें करते थे। उसके दूसरे साथी की पुलिस को तलाश है।

loksabha election banner

एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपित की पहचान दशमेश नगर की गली नंबर 13 निवासी नीरज कुमार उर्फ नन्ना जबकि उसी इलाके में रहने वाले उसके साथी रवि कुमार उर्फ चुम्मी की तलाश जारी है। पुलिस ने दशमेश नगर की गली नंबर 14 निवासी गोबिंद राजबर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 दिसंबर को वो गली नंबर 14 दशमेश नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब के बाहर से जा रहा था। उसी समय आरोपितों ने उसका मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए।

उधर, थाना टिब्बा पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 4 मोबाइल फोन बरामद किए। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गुरु अर्जुन देव नगर निवासी मंगत राम के रूप में हुई। पुलिस को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित घरों में घुस कर चोरियां करने के आदी हैं। आज भी वो चोरी के माेबाइल बेचने की फिराक में न्यू सुभाष नगर इलाके में घूम रहा है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी ने पंजाब के पूर्व सीएम बादल को दी जन्मदिन की बधाई, 1957 में गिद्दड़बाहा से पहली बार बने थे विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.