Move to Jagran APP

लुधियाना के चंद्र नगर में दड़ा सट्टा लगाते दो लोग गिरफ्तार, आरोपितों से 4700 रुपए नकदी बरामद

लुधियाना में हैबोवाल के मोहल्ला चंद्र नगर इलाके में पुलिस ने दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। आरोपितो के कब्जे से कैश भी बरामद हुआ है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 04:35 PM (IST)
लुधियाना के चंद्र नगर में दड़ा सट्टा लगाते दो लोग गिरफ्तार, आरोपितों से 4700 रुपए नकदी बरामद
लुधियाना के चंद्र नगर में पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाते दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। हैबोवाल के मोहल्ला चंद्र नगर इलाके में दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 4700 रुपये की नकदी भी बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान मोहल्ला कुंदनपुरी की गली नंबर एक निवासी नवराज खुराना तथा चंद्र नगर निवासी मणि के रूप में हुई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी चंद्र नगर इलाके में सट्टा लगा रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha election banner

लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला काबू

लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में निकले एक युवक को थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया जहां से 1 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरचरण सिंह ने बताया कि उसकी की पहचान ग्यासपुरा के मोहल्ला प्रेम नगर की गली नंबर 2 निवासी अजय कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को बुधवार शाम को सूचना मिली थी कि आरोपित वाहन चोरी करने की वारदातें करता है। आज भी वह चोरी के मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसे बेचने की फिराक में मनजीत नगर इलाके में घूम रहा है। सूचना के आधार पर मनजीत नगर स्थित कामरेड का ढाबा के सामने दबिश देकर उसे काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 डीएक्स 9049 समेत गिरफ्तार कर लिया गया। गुरचरण सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-  Punjab Election 2022 : लुधियाना नार्थ से बीजेपी ने प्रवीण बंसल व समराला से रंजीत सिंह गहलेवाल को दी टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.