Move to Jagran APP

लुधियाना का बाल आब्जर्वेशन होम फिर चर्चा में आया, बाथरूम से 2 आइफाेन हुए बरामद

शिमला पुरी स्थित बाल आब्जर्वेशन होम में किशोर बंदी के साथ हुए कुकर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि वहां से दो आई फोन मिलने के बाद अंदर की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवालिया निशान लग गए।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 11:57 AM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 11:57 AM (IST)
शिमला पुरी स्थित बाल आब्जर्वेशन होम में दो आईफोन बरामद। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। शिमला पुरी स्थित बाल आब्जर्वेशन होम में किशोर बंदी के साथ हुए कुकर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था, कि वहां से दो आई फोन मिलने के बाद अंदर की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवालिया निशान लग गए। अब थाना शिमला पुरी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।  एएसआइ हरबंस सिंह ने बताया कि उक्त केस बाल आबजर्वेशन होम के सुपरिंटेंडेंट तरुण अग्रवाल की शिकायत पर दर्ज किया गया।

loksabha election banner

पुलिस को भेजी रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि सोमवार बाल आबजर्वेशन होम की सफाई के दौरान सफाई कर्मचारियों को बाथरूम में पड़े गोल्डन कलर के दो आईफोन बरामद हुए। जाे किसी बाल कैदी ने वहां रखे थे। हरबंस सिंह ने कहा कि जांच पड़ताल में पता लगाया जाएगा कि वो मोबाइल वहां किसने रखे थे। इसके अलाव वो फोन बाल आबजर्वेशन होम के अंदर तक कैसे पहुंचे।

यह भी पढ़ें-कारीगरों ने चुराई हजारों रुपये की असेसरीज

लुधियाना। मकान में पत्थर व कारपेट लगाने का काम कर रहे कारीगरों ने हजारों रुपये कीमत की असेसरीज चोरी कर ली। मगर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर उनकी चोरी पकड़ी गई। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि उनकी पहचान इंदिरा कालोनी निवासी सुनील कुमार तथा लोहारा के रेहड़ू साहिब रोड निवासाी सुग्रीम के रूप में हुई।

पुलिस ने सिल्वर कुंज निवासी रौक्सी अरोड़ा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो उक्त आरोपितों से अपने मकान में पत्थर और कारपेट लगाने का काम करा रहा था। घर में लकड़ी के दरवाजे लगाने के लिए उसने कीमती असेसरीज मंगवा कर रखी हुई थी। जो 9 अक्टूबर को अचानक चोरी हो गई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पाया कि दोनों ने मिल कर वहां रखी करीब 80 हजार रुपये की असेसरीज चोरी कर ली। सतनाम सिंह ने कहा कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.